गहलोत सरकार पर अनुराग ठाकुर का वार, बोले- साढ़े चार साल जनता को लूटते रहे, अब महंगाई की बात कर रहे

नई दिल्ली। राजस्थान में इस साल विधानसभा के चुनाव होने है। मुख्य मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच है। यही कारण हैं कि दोनों दलों के बीच वार-पलटवार देखने को मिल रही है। राजस्थान के मुख्यमंत्री चुनाव में महंगाई को मुद्दा बना रहे हैं और केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साध रहे हैं। इसी को लेकर भाजपा की ओर से पलटवार किया जा रहा है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि साढ़े चार साल आप जनता को लूटते रहे। (राजस्थान में) पेट्रोल-डीजल के दाम सबसे अधिक हैं। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि राजस्थान में सबसे अधिक महंगाई है जिसका मूल कारण गहलोत जी की सरकार है। आज राजस्थान में पेट्रोल पंप क्यों बंद हैं? क्यों राजस्थान के लोगों को ज्यादा पैसा देना पड़ रहा है। यह लूट की खुली छूट, यह गहलूट सरकार में है।
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राजस्थान और अन्य कांग्रेस और विपक्ष शासित राज्यों में सरकारों ने अपना कर बढ़ाया, भाजपा शासित राज्यों ने कम किया है। राजस्थान के श्रीगंगानगर में लोग पंजाब में जाकर पेट्रोल-डीजल भराते हैं और वहां लोगों को अपने पंप बंद करने पड़ गए। कम से कम 300 पेट्रोल पंप इसकी वजह से बंद हुए हैं। आपको बता दें कि अपनी मांगों को लेकर पेट्रोल पंप डीलर हड़ताल पर चले गए थे। उन्होंने कहा कि लोग माफिया राज से, भ्रष्टाचार से, महिला-अपराध से, पेपर लीक, बेरोजगारी से, खनन माफिया से मुक्ति पाना चाहते हैं। स्पष्ट है कि जनता में आक्रोश है जनता मुक्ति पाना चाहती है। ये जो जन समूह जोश के साथ जो उमड़ा है इससे स्पष्ट है कि कमल खिलाने की तैयारी है और भाजपा के आने की तैयारी है।
सनातन धर्म के खिलाफ लगातार बयानबाजी और पत्रकारों के खिलाफ हो रहे एफआईआर को इंडिया गठबंधन की छटपटाहट पर ठाकुर ने कहा, कांग्रेसियों को सनातन धर्म से शर्म आती है। इन्हें जय श्री राम के नारे से चिढ़ है। इनके गठबंधन के लोग सनातन धर्म को खत्म करना चाहते हैं। ये हिंदुओं का अपमान तो है हीं साथ हीं बाबा साहेब के संविधान का भी अपमान है। अब इन्होंने पत्रकारों का बॉयकॉट करना और उनके खिलाफ मुकदमे करने भी शुरू किए हैं। चेन्नई और बंगाल समेत अन्य सभी विपक्षी राज्यों में पत्रकारों के खिलाफ हुए मुकदमे इनकी छटपटाहट को दर्शाते हैं।

Related Articles

Back to top button