माता-पिता का हाथ थामें नजर आए अरविन्द केजरीवाल, कही ये बात

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पूरे देश में चुनावी माहौल गरम है। अब 25 मई को छठे चरण की वोटिंग के लिए दिल्ली में सियासी पारा हाई है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पूरे देश में चुनावी माहौल गरम है। अब 25 मई को छठे चरण की वोटिंग के लिए दिल्ली में सियासी पारा हाई है। वहीं दिल्ली में लोकसभा चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। इस बीच आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख़्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल अपने माता-पिता के साथ दिखें हैं। आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल जहां पिता का हाथ थामे हुए हैं, वहीं सुनीता केजरीवाल बूढ़ी सास का हाथ थामीं नजर आ रही हैं। ऐसे में भले ही यह तस्वीर पूछताछ से पहले की है, लेकिन इस तस्वीर के सियासी मायने काफी हैं।

जानकारी के अनुसार स्वाति मालीवाल केस में दिल्ली पुलिस अरविंद केजरीवाल के माता-पिता और उनकी पत्नी सुनीता से आज पूछताछ कर सकती है। अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक्स पर लिखा कि मैं अपने माता-पिता और पत्नी के साथ पुलिस का इंतज़ार कर रहा हूं. कल पुलिस ने फ़ोन करके मेरे माता-पिता से पूछताछ के लिए टाइम मांगा था। लेकिन वो आएंगे या नहीं – इसकी उन्होंने कोई जानकारी अभी नहीं दी है।

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने 13 मई को अरविंद केजरीवाल के पीए रहे विभव कुमार पर सीएम आवास पर मारपीट के आरोप लगाए थे। इसके बाद उन्होंने 15 मई को एफआईआर दर्ज कराई। आप ने इसे बीजेपी की साजिश बताया है। इसके साथ ही मालीवाल केस में ही दिल्ली पुलिस सीएम के माता-पिता से बयान लेना चाहती है। दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद विभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। स्वाति मालीवाल मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल का कहना है कि पूरे मामले में दो पहलू हैं, निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button