INDIA के सत्ता में आते ही कई राज्यों में गिर जाएगी BJP की सरकार: खेड़ा

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के चलते पूरे देश का सियासी पारा काफी हाई है। नेताओं द्वारा अपनी-अपनी जीत के दावे किए जा रहे हैं। इस बीच अब कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने इंडिया गठबंधन की जीत का दावा किया है। दो चरणों में हुए मतदान के बाद ही उन्होंने चार जून को इंडिया ब्लॉक के सत्ता पर काबिज होने का दावा कर दिया है। वहीं, खेड़ा ने दावा किया कि इंडिया ब्लॉक के सत्तासीन होते ही 10-15 राज्यों में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकारें गिर जाएंगी।

दल-बदल की राजनीति पर लगाएंगे प्रतिबंध

पवन खेड़ा ने कहा कि चार जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद इंडिया गठबंधन के सत्ता में आते ही 10-15 राज्यों में भाजपा की सरकारें जुलाई तक गिर जाएंगी। सत्ता में आने के बाद हम दल-बदल की राजनीति पर प्रतिबंध लगाएंगे, इसके लिए संविधान की 10वीं अनुसूची में संशोधन करेंगे।

जो कोई भी एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जाएगा, उसे अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा। कांग्रेस नेता खेड़ा ने कहा कि भाजपा ने दल-बदल में शामिल होकर पूरे देश में लोकतंत्र का मजाक उड़ाया है। उन्होंने कहा कि जब भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्र के गृहमंत्री अमित शाह चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए गोवा पहुंचें तो उनसे मीडिया को 10वीं अनुसूची के बारे में सवाल पूछना चाहिए।

“रेवन्ना स्कैंडल दुनिया का सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल”

इस दौरान खेड़ा ने महिलाओं के यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे कर्नाटक की हासन लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद और जेडीएस नेता प्रज्जवल रेवन्ना पर भी हमला बोला। उन्होंने इसे दुनिया का सबसे बड़ा यौन शोषण मामला बताया। उन्होंने कहा कि गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत समेत सभी को इस घटना की घोर निंदा करनी चाहिए। कांग्रेस नेता ने कहा कि यह केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है कि वह प्रज्जवल रेवन्ना का पासपोर्ट रद्द करे और उसे भारत वापस लाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button