प्रियंका गांधी के कैंडिडेट बनते ही कांग्रेस ने मोदी को दिया खुला चैलेंज, कहा- कौन रोक रहा है  

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वायनाड लोकसभा सीट से इस्तीफा दे दिया है। राहुल अब रायबरेली से सांसद रहेंगे...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वायनाड लोकसभा सीट से इस्तीफा दे दिया है। राहुल अब रायबरेली से सांसद रहेंगे। यह खबर सामने आते ही अन्य पार्टियों में हलचलें तेज हो गईं हैं। इस बीच यूपी की राजनीति गरमाई हुई है। वहीं कांग्रेस पार्टी ने वायनाड से उपचुनाव में प्रियंका गांधी को उतारने का फैसला किया है। प्रियंका के कैंडिडेट बनते ही कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वायनाड से चुनाव लड़ने के लिए खुला चैलेंज दे दिया है। इसके साथ ही कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि मोदी जी भी आएं वायनाड से चुनाव लड़ने, उन्हें कौन रोक रहा है?

पवन खेड़ा ने राहुल गांधी के वायनाड छोड़ने और रायबरेली से सांसद बने रहने के फैसले का जिक्र करते हुए कहा, हम सबको यह फैसला पसंद आया। पूरे देश में खुशी की लहर देखने को मिल रही है। भाजपा के वायनाड से उम्मीदवार पर उन्होंने कहा, BJP का कोई भी नेता वहां लड़ने आ जाए, पीएम मोदी भी वायनाड लड़ने आ जाएं, उन्हें रोक कौन रहा है?

आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने सोमवार को कांग्रेस की बैठक के बाद ऐलान किया था कि राहुल गांधी रायबरेली से सांसद बने रहेंगे, वह वायनाड सीट खाली करेंगे। वायनाड से प्रियंका गांधी को उम्मीदवार बनाएगी। इस फैसले के बाद मंगलवार (18 June) को राहुल गांधी ने वायनाड सीट से इस्तीफा लोकसभा में भेज दिया है। उधर, प्रियंका गांधी ने भी पार्टी के इस फैसले का स्वागत किया है। ऐसे में सवाल उठना लाजमी है कि बीजेपी वायनाड से किसको उम्मीदवार उतारती है?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button