आतिशी ने BJP पर बोला हमला, कहा- चुनाव आयोग BJP का हथियार

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सरगर्मियां तेज हैं। दूसरे चरण का मतदान हो चुका है। अब देश की निगाहें तीसरे फेज की वोटिंग पर टिकी हुई है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सरगर्मियां तेज हैं। दूसरे चरण का मतदान हो चुका है। अब देश की निगाहें तीसरे फेज की वोटिंग पर टिकी हुई है। इस बीच तमाम राजनितिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अभी भी जारी है। आम आदमी पार्टी (AAP) की नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि तानाशाही सरकारों में विपक्षी पार्टियों को चुनाव प्रचार करने से रोका जाता है। आज यही हुआ है, बीजेपी का एक और हथियार, चुनाव आयोग ने इस पत्र के माध्यम से आम आदमी पार्टी के प्रचार गीत पर प्रतिबंध लगा दिया है।

आतिशी ने भाजपा पर बोला हमला

इसके आगे आतिशी ने BJP पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के नेता जब आचार संहिता के बावजूद ED और CBI का इस्तेमाल करती है तो चुनाव आयोग को दिक्कत नहीं होती लेकिन जब वही चीज आम आदमी पार्टी ने गाने में लिख दिया तो चुनाव आयोग को आपत्ति हो गई। उन्होंने कहा- चुनाव आयोग ने इस पत्र के माध्यम से आम आदमी पार्टी के कैंपेन सॉन्ग पर रोक लगा दी है। चुनाव आयोग को भाजपा द्वारा रोज आचार संहिता का उल्लंघन नहीं दिखता लेकिन आम आदमी पार्टी के नेता सांस तक लेते हैं तो नोटिस आ जाती है।

आतिशी ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस तरह से आम आदमी पार्टी और विपक्ष को रोका जा रहा है, उससे ये साफ पता चलता है कि कैसे तानाशाही की जा रही है ?

  1. आतिशी ने कहा- मैं चुनाव आयोग को टी एन सेशन जी के बारे में याद दिलाना चाहती हूं।
  2. भविष्य में इस चुनाव को लोकतंत्र खत्म होने के लिए याद किया जाएगा।
  3. चुनाव आयोग में थीम सॉन्ग को लेकर जवाब दाखिल करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button