‘औरों में कहां दम था’ की नई रिलीज डेट आई सामने,फिल्म ‘टाइगर 3’ जापान में होगी रिलीज

फिल्म 'टाइगर 3' जापान में होगी रिलीज, 'पुष्पा 2' का नया पोस्टर आउट.....

4PM बॉलीवुड : मनोरंजन की दुनिया से इन खबरों ने ध्यान खींचा। आइए जानते हैं कि किन खबरों ने सुर्खियों में जगह बनाई है। फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ नई रिलीज डेट आई सामने :अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ काफी समय से चर्चा में है। ये फिल्म 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन मेकर्स ने प्लान चेंज कर दिया। मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की नई रिलीज डेट सामने आ गई गई है। अजय देवगन और तब्बू की फिल्म अब 5 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 फिल्म ‘पुष्पा 2’ का नया पोस्टर आउट

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ का लोगों का बेसब्री से इंतजार है। ये फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म ‘पुष्पा 2’ का पहला गाना 1 मई को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का पहला गाना रिलीज होने से एक दिन पहले अल्लू अर्जुन का फिल्म से नया पोस्टर सामने आया था । फिल्म के पोस्टर में अल्लू अर्जुन का अवतार देख फैंस उत्साहित हो गए हैं।

 फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ की शूटिंग पूरी

राजुकमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ को लेकर अपडेट आया है। राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं, राजुकमार राव और तृप्ति डिमरी ने एक डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

फिल्म ‘श्रीकांत’ का नया गाना रिलीज

राजकुमार राव और अलाया एफ की फिल्म ‘श्रीकांत’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद इसको लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं। फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस बीच मेकर्स ने फिल्म ‘श्रीकांत’ का नया गाना तुम्हें ही अपना माना रिलीज कर दिया है। इस गाने को सचेत टंडन और परंपरा टंडन ने मिलकर गाया है। फिल्म के लिरिक्स योगेश दुबे ने लिखा है।

 फिल्म ‘टाइगर 3’ जापान में होगी रिलीज

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ साल 2023 की दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह बता रहे हैं कि उनकी फिल्म ‘टाइगर 3’ जापान में रिलीज होने वाली है। सलमान खान ने जानकारी दी है उनकी फिल्म 3 मई को जापान के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button