टिप्पणी करने वाले बाबर की औलाद: गोविंद सिंह

करहल-मैनपुरी। प्रदेश में मानस पर चल रही महाभारत में भले ही भाजपा के बड़े नेताओं ने खुलकर दखल न दिया हो लेकिन अब सूबे की सरकार के एक मंत्री ने मानस पर विवादित टिप्पणी करने वालों पर निशाना साधा और उनको बाबार की औलाद बताया है। उत्तर प्रदेश के सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने रामचरित मानस पर टिप्पणी करने वालों को बाबर की संतान बता दिया। उन्होंने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को राजनीति के लिहाज से नासमझ भी बताया। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर पत्रकारों से बात करते सहकारिता मंत्री ने कहा कि जो भी रामचरितमानस के बारे में ऊल-जलूल बोल रहे हैं, वह सब बाबर की संतान हैं। जिन लोगों ने राम भक्तों पर गोलियां चलवाई हैं, ऐसे लोगों से हम और राम भक्त क्या अपेक्षा कर सकते हैं।
कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों राजनीति के लिहाज से नासमझ हैं। एक सवाल के उत्तर में सहकारिता मंत्री ने बताया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में हमारी पार्टी बड़े बहुमत से जीतेगी। हम तीसरी बार केंद्र में हम सरकार बनाने जा रहे हैं। धर्म और राजनीति के सवाल पर उनका कहना था कि इस समय जितना ही प्रहार हो रहा है, वह सब सनातन धर्म पर ही किया जा रहा है। आने वाले चुनाव में प्रदेश की जनता ऐसा करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दे देगी।
सहकारिता मंत्री ने कहा कि विपक्षियों को किसी भी जाति से मतलब नहीं है। चाहे अगड़े हों या पिछड़े, उनको तो अपनी राजनीतिक रोटियां सेकना है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार से देश और प्रदेश के लोग सभी संतुष्ट हैं, किसान भी प्रसन्न है। इस मौके पर भाजपा नेता अनुराग पांडेय, रमाकांत दुबे, कलपेंद्र भारती सहित अन्य भाजपाई मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button