बच्चन पांडेय का नया गाना हुआ रिलीज़, सोशल मीडिया पर फैन्स हुए क्रेजी

Bachchan Pandey's new song released, fans go crazy on social media

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडेय का उनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। और अब इसी क्रम में फिल्म का एक और गाना रिलीज़ हुआ है। इस गाने को राजस्थान के एक मेले की रंगीन पृष्ठभूमि पर शूट किया गया है। गाने के वीडियो में अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडीज की कमल की केमिस्ट्री दिखाई दे रही है।

साथ ही आपको बता दें कि फिल्म 18 मार्च को रिलीज की जा रही है। साथ ही फिल्म होली के समय रिलीज़ होने वाली है और खास बात ये है कि फिल्म में होली से जुड़ा एक गाना भी है ‘होली पे गोली’।फिल्म के निर्माताओं का मानना है की होली के समय ये गीत काफी पसंद किया जायेगा । ‘बच्चन पांडे’ फिल्म नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले रिलीज़ हो रही है। ‘बच्चन पांडे’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। गौरतलब है कि इस गाने को कंपोज अमाल मलिक ने किया है, लिरिक्स कुमार के हैं, म्यूजिक प्रोड्यूसर सौरव रॉय औऱ अमाल मलिक हैं।

अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे का ट्रेलर को रिलीज किया गया। इस धमाकेदार ट्रेलर ने एक बार फिर साबित कर दिया कि अक्षय दूसरो की छुट्टी करने आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर में हर तरह का मसाला शामिल है। फिल्म में एक्शन, धमाका, कॉमेडी के साथ बहुत कुछ देखने को मिल रहा है। इस फिल्म का फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।

ट्रेलर रिलीज होते सोशल मीडिया पर फैन्स क्रेजी नजर आ रहे हैं और जमकर कमेंट्स करते हुए अपने फेवरेट एक्टर की तारीफ कर रहे हैं। कईयों ने तो ये तक लिखा अक्षय कुमार फिर से दूसरे स्टार्स की छुट्टी करने आ रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर फरहाद है। इसमें अक्षय के अलावा कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिज और अरशद वारसी लीड रोल में है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button