दो बच्चों की निर्मम हत्या से दहला बदायूं, आरोपी ढेर

बदायूं। यूपी के बदायूं की बाबा कॉलोनी में मंगलवार रात करीब आठ बजे ठेकेदार विनोद ठाकुर के दो बेटों आयुष (13) और अहान (6) की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपी को मुठभेड़ में ढेर कर दिया।
ठेकेदार विनोद ठाकुर ने मुख्य आरोपी साजिद और उसके भाई जावेद के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। एसएसपी आलोक प्रियादर्शी के मुताबिक तहरीर में हत्या की वजह स्पष्ट नहीं है लेकिन विनोद का कहना है कि दोनों हत्यारोपी मंगलवार शाम उनके घर आए।
जावेद घर के बाहर बैठा रहा और साजिद घर के अंदर पहुंचा। ठेकेदार की पत्नी ने बताया कि साजिद ने घर में आकर तीन क्लेचर लिए। जिसके उसने 45 रुपये लिए और पांच रुपये लौटा दिए। इसके बाद आरोपी ने उनसे पांच हजार रुपये मांगे। इस पर उन्होंने अपने पति को फोन करके साजिद द्वारा पांच हजार रुपये मांगने की जानकारी दी।
इस पर पति ने साजिद को पत्नी से पांच हजार रुपये देने के लिए कह दिया। साथ ही कहा कि लडक़ा अच्छा है कल रुपये लौटा देगा। इस पर ठेकेदार की पत्नी ने साजिद से कहा कि तुम बैठों में चाय बना देती हूं। उसके बाद रुपये दे दूंगी।
पत्नी चाय बनाने गई कि साजिद ने दोनों बच्चों को छत पर ले गया। वहां ले जाकर दोनों बच्चों को चाकू से काट डाला। आरोपी ने उसके तीसरे बच्चे को भी मारने की कोशिश की, हालांकि वह आरोपी से छूटकर भाग गया। विनोद की पत्नी ने बताया कि हमारी उससे कोई रंजिश नहीं थी। यह किसी की साजिश है।

Related Articles

Back to top button