भूपेश बघेल ने बता दिया कौन होगा INDIA गठबंधन का PM कैंडिडेट

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा हाई है। अब देश की निगाहें पांचवें चरण के मतदान पर हैं। ऐसे में NDA और इंडिया गठबंधन के बीच कांटे की टक्कर है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा हाई है। अब देश की निगाहें पांचवें चरण के मतदान पर हैं। ऐसे में NDA और इंडिया गठबंधन के बीच कांटे की टक्कर है। इस बीच कांग्रेस नेता और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान सामने आया है। दरअसल, भूपेश बघेल एक्स अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट हुआ है। वीडियो में भूपेश रायबरेली के बथुआ खास गांव में एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। लोगों से कह रहे हैं कि आप सांसद नहीं, प्रधानमंत्री चुन रहे हैं। अगर इंडिया गठबंधन 2024 का लोकसभा चुनाव जीत जाता है, तो प्रधानमंत्री कौन होगा? इस पर कांग्रेस नेता और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का कहना है- राहुल गांधी

आपको बता दें कि BJP ने INDIA गठबंधन के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर कई बार सवाल उठाया है। स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के INDIA गठबंधन की तरफ से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार होने पर सवाल उठाया था। दरअसल, स्मृति का ये बयान राहुल के एक और बयान के बाद आया था, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री को बहस के लिए चुनौती दी थी। भूपेश बघेल तो कह रहे हैं कि राहुल प्रधानमंत्री होंगे। स्वयं राहुल इस विषय पर क्या सोचते हैं? इसका जवाब निबंधात्मक है।

ऐसे में NDA और इण्डिया गठबंधन के बीच कांटे की टक्कर होने जा रही है। फिलहाल किसकी डूबेगी नइया और किसका होगा बेड़ा पार ! ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button