महाराष्ट्र मेें सीएम बदलने को लेकर कांग्रेस नेता का बड़ा दावा, कही ये बात

मुंबई। महाराष्ट्र की सियासत में मची हलचल थमने का नाम ही नहीं ले रही है। अब एक बार फिर कांग्रेस की तरफ से कुछ ऐसा दावा किया जा रहा है जो प्रदेश की सियासत में हड़कंप मचा सकता है। महाराष्ट्र विधानसभा में कांग्रेस के नेता विपक्ष विजय वडेट्टीवार ने सितंबर महीने में राज्य की राजनीति में सीएम बदले जाने का दावा किया है। कांग्रेस नेता ने कहा कि देखिए, महाराष्ट्र में जो चल रहा है वो ठीक नहीं चल रहा है। ये सरकार ज्यादा दिन तक नहीं चल पाएगी क्योंकि सबको सत्ता की भूख है। जल्द ही यहां सीएम की कुर्सी उनके हाथ से जाने वाली है।

महाराष्ट्र में सब कुछ सही नहीं: कांग्रेस

वडेट्टीवार बीते कई दिनों से सरकार पर हमलावर हैं। उन्होंने महाराष्ट्र में सरकार के मुखिया और डिप्टी सीएम के बीच संबंध सही नहीं होने का इशारा किया है। उन्होंने कहा कि सीएम जब डिप्टी सीएम को साथ में खाना खाने के लिए बुलाते हैं तो वो लोग उनके पास नहीं जाते हैं। जिससे साबित होता है कि महाराष्ट्र में सब कुछ सही नहीं चल रहा है।

महाराष्ट्र की राजनीति में एक गलियारा भले ही राज्य में सीएम बदले जाने के दावे कर रहा हो लेकिन सत्ता पक्ष की ओर से ऐसा कुछ भी होने से साफ इंकार किया जा रहा है। क्योंकि बीते महीने इन चर्चाओं को खारिज करते प्रदेश के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि एनसीपी के अजित दादा से उनके संबंध राजनीतिक हैं, तो वहीं शिवसेना प्रमुख और राज्य के सीएम एकनाथ शिंदे से उनके रिश्ते भावनात्मक हैं और उनको पद से हटाने का सवाल ही नहीं उठता है।

Related Articles

Back to top button