फ्लाइट में अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने खींची महिला यात्रियों की अश्लील तस्वीर

नई दिल्ली। मुंबई जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट में यात्रा के दौरान एक बुजुर्ग व्यक्ति ने एयर होस्टेस की आपत्तिजनक तस्वीरें खींच लीं। यह घटना तब सामने आई जब एक व्लॉगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। ब्लॉगर ने कहा स्पाइसजेट फ्लाइट 157 (दिल्ली-मुंबई) में, हमारी सीट ए और बी थी, और सी पर एक बुजुर्ग व्यक्ति बैठा था जिसने निंदनीय हरकत की थी। वह आदमी एक फ्लाइट अटेंडेंट के अंडरपैंट का वीडियो रिकॉर्ड करने की कोशिश कर रहा था, जब वह उसकी सेवा कर रही थी। व्लॉगर ने कहा कि उस व्यक्ति द्वारा क्लिक की गई अनुचित तस्वीरें उसके फोन पर पाई गईं।
जिसक महिला की तस्वीरें व्यक्ति ने खींची उस महिला ने कहा देखने के बाद जब मैंने अटेंडेंट को सूचित किया, तो उसने मुझे बताया कि उसे लगा कि वह तस्वीरें खींच रहा था। बाद में, अटेंडेंट के पैर की तस्वीरें, उसके जांघिया और यहां तक कि मेरा वीडियो भी उसके फोन पर पाया गया।
एयरलाइन ने भी घटना की पुष्टि की और कहा कि यात्री ने बाद में अपने फोन से तस्वीरें हटा दीं और अपने कृत्य के लिए माफी मांगी। एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने कहा, 2 अगस्त को दिल्ली से मुंबई जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान की पहली पंक्ति में बैठी एक यात्री को केबिन क्रू की तस्वीरें खींचते हुए पाया गया, जबकि वह टेक-ऑफ के समय जंप सीट पर बैठी थी। बयान में कहा गया, चालक दल के सदस्यों ने यात्री का सामना किया। उसने अपने फोन से तस्वीरें हटा दीं और अपने कृत्य के लिए माफी मांगी। यात्री ने लिखित माफी भी दी।

Related Articles

Back to top button