7 बजे तक की बड़ी खबरें

हरियाणा में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी का कांग्रेस के साथ गठबंधन न होने के सवाल पर संजय ने कहा कि वहां पर गठबंधन क्यों नहीं हुआ ये कांग्रेस से पुछिए...

4पीएम न्यूज नेटवर्कः हरियाणा में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी का कांग्रेस के साथ गठबंधन न होने के सवाल पर संजय ने कहा कि वहां पर गठबंधन क्यों नहीं हुआ ये कांग्रेस से पुछिए…. चार बार की बात के बाद कांग्रेस ने फोन उठाना छोड़ दिया था….

2… हरियाणा के गुरुग्राम जिले के सरस्वती एनक्लेव के जे ब्लॉक के एक मकान में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लगने की घटना सामने आई है…. इस हादसे में चार लोगों की आग में झुलसने से मौत होने की सूचना है….

3… हरियाणा में शुक्रवार को BJP विधायक हरविंदर कल्याण को स्पीकर चुन लिया गया… वहीं नए विधानसभा अध्यक्ष को बधाई के दौरान सदन में भूपेंद्र हुड्डा और अनिल विज में दिलचस्प बातचीत हुई…

4… हरियाणा के चरखी-दादरी के बाढ़डा कस्बे में 27 अगस्त को मॉब लिंचिंग में पश्चिम बंगाल के युवक साबीर मलिक की गौरक्षकों द्वारा पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी… इस मामले में पुलिस ने 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है…. जबकि 6 आरोपियों की गिरफ्तारी अभी बाकी है…. पुलिस फरार चल रहे आरोपियों की तलाश में जुटी हैं….

5… राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला के बेटे आदित्य सुरेजवाला ने पहली बार विधानसभा चुनाव में अपनी किसमत आजमाई… और शानदार जीत हासिल की…. वहीं आदित्य ठाकरे विधानसभा में बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी कर रहे हैं….

6… हरियाणा की नायब सिंह सैनी सरकार ने दिवाली से पहले सरकारी कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया है…. मुख्यमंत्री नायब सैनी ने ऐलान किया है कि इस साल 31 अक्टूबर को दिवाली होने की वजह से राज्य कर्मचारियों को वेतन, भत्ता… और पेंशन 30 अक्टूबर 2024 को वितरित की जाएगी….

7… हरियाणा के चरखी-दादरी के कस्बा बाढड़ा में बीते 27 अगस्त को गोमांस खाने के आरोप में भीड़ द्वारा एक युवक निर्मम हत्या कर दी गई थी…. भीड़ ने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी…. इस मामले में लैब रिपोर्ट आने के बाद बड़ा खुलासा हुआ है…. लैब की रिपोर्ट में गोवंश के मांस की पुष्टि नहीं हुई है…. जांच टीम ने किसी अन्य पशु का मांस बताया है….

8… दिल्ली के नांगलोई में बॉयफ्रेंड ने अपनी ही प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड की हत्या कर डाली…. फिर उसकी लाश को हरियाणा के रोहतक में जाकर दफना दिया…. लेकिन वो कहते हैं न कि कातिल चाहे जितना मर्जी शातिर क्यों न हो, पुलिस के हत्थे चढ़ ही जाता है…. इस केस में भी कुछ ऐसा ही हुआ… आरोपी हत्याकांड को अंजाम देकर बड़े ही मजे से बाइक पर घूम रहा था…. लेकिन पुलिस ने उसे धर दबोचा….

9… फरीदाबाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है…. जिसमें कुछ लोग एक युवक को पकड़े हुए नजर आ रहे हैं…. पुलिस का कहना है कि वीडियो में बिना शर्ट के दिख रहा शख्स जतिन उर्फ जीतू है… वह हत्या के प्रयास के एक मामले में काफी समय से फरार चल रहा था… फिलहाल पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और भूपानी थाने के हवाले कर दिया है….

10… मुख्यमंत्री नायब सैनी रविवार को दूसरी बार कुरुक्षेत्र पहुंचे हैं…. वह शाम को धर्मनगरी आए हैं…. इससे पहले वह दोपहर में यहां पहुंचे थे… लेकिन कुछ पल बाद ही वह हेलिकॉप्टर पर बैठकर वहां से चले गए थे…

 

 

Related Articles

Back to top button