अन्नू कपूर की फिल्म को बड़ी राहत, बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी इजाजत  

अन्नू कपूर की फिल्म हमारे बारह इन दिनों सुर्खियां बटोरने में लगी हुईं हैं। अन्नू कपूर की ये फ़िल्म रिलीज़ से पहले ही विवादों में घिरी हुई थी।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: अन्नू कपूर की फिल्म हमारे बारह इन दिनों सुर्खियां बटोरने में लगी हुईं हैं। अन्नू कपूर की ये फ़िल्म रिलीज़ से पहले ही विवादों में घिरी हुई थी। फिल्म को लेकर बहुत कंट्रोवर्सी हो रही थी। जिसकी वजह से फ़िल्म की रिलीज को टाल दिया गया था। वहीं अब बॉम्बे हाईकोर्ट ने फिल्म को रिलीज करने की इजाजत दे दी है। दरअसल,  फिल्म हमारे बारह की रिलीज़ पर रोक लगाने की मांग को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई थी। यह फिल्म पहले 7 जून को रिलीज होने वाली थी। बॉम्बे हाईकोर्ट ने फिल्म में कुछ बदलाव के साथ इसे रिलीज करने की इजाजत दे दी है जिसके बाद से मेकर्स और कलाकार काफी खुश नजर आ रहें हैं।

ये दिग्गज एक्टर मुख्य भूमिका में आएंगे नजर

आपको बता दें कि ‘हमारे बारह’ फिल्म में अन्नू कपूर, मनोज जोशी और परितोष त्रिपाठी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी जनसंख्या बढ़ोत्तरी के गंभीर मुद्दे और इसके प्रभावों पर आधारित है। ऐसे में कई लोगों का आरोप है कि फिल्म के ट्रेलर में असभ्य और सांप्रदायिक प्रचार की झलक है। तो वहीं कई लोगों का कहना है कि इसमें ऐसी चीजें हैं जो लोगों की मानसिकता में जहर घोल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button