बिग बॉस ओटीटी 3 कंफर्म डेट आई सामने, अनिल कपूर का दिखा खास अंदाज 

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन को देखने के लिए फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे थे। इस समय बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' की प्रीमियर डेट सामने आ गई है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन को देखने के लिए फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे थे। इस समय बिग बॉस ओटीटी सीजन 3′ की प्रीमियर डेट सामने आ गई है। जिसकी चर्चा पिछले कई महीनों से हो रही है। फैन्स का इंतज़ार अब खत्म होता हुआ दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि अनिल कपूर का ये शो 21 जून से ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर शुरू हो रहा है. बिग बॉस ओटीटी 3’ को आप 24×7 देख सकते हैं।

वहीं हाल ही में शो का नया प्रोमो वीडियो मेकर्स ने शेयर किया था। जिसके बाद फैंस के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिली है। आज गुरुवार को मेकर्स ने फैंस को शानदार तोहफा दिया है। शो की लॉन्चिंग डेट का खुलासा कर दिया गया है। बिग बॉस ओटीटी अपने तीसरे सीजन के साथ वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार है और इस बार अनिल कपूर शो को होस्ट करने वाले हैं।

बिग बॉस OTT 3 कंफर्म डेट आई सामने

आपको बता दें कि इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि बड़े पर्दे पर राज करने से लेकर अब ‘बिग बॉस’ के घर पर राज करने तक, अनिल कपूर कुछ ज्यादा खास हैं। 21 जून से शुरू होने वाले ‘बिग बॉस OTT 3’ में उनका जादू देखें, जियो सिनेमा पर। वहीं शो की प्रीमियर डेट देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए है। वहीं इस बार सलमान खान की जगह जाने-माने अभिनेता अनिल कपूर शो को होस्ट करते नजर आने वाले हैं। एक्टर ने बुधवार को शो के बारे में एक नया पोस्ट साझा किया था। शो की तारीख के साथ अनिल के लुक की झलक भी दिखाई गई है।

अनिल कपूर ने भी अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए कहा कि बिग बॉस ओटीटी और मैं एक ड्रीम टीम हैं। हम दोनों दिल से जवान हैं, लोग अक्सर कहते हैं मजाक में कि मैं रिवर्स एजिंग हूं, लेकिन बिग बॉस में यह खूबी है। मैं बिग बॉस में उसी एनर्जी को 10 गुना ज्यादा लाने जा रहा हूं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button