पिछड़ों, दलितों व वंचितों के खिलाफ है भाजपा: अखिलेश

  • सपा प्रमुख ने कहा- बीजेपी ने किया विश्वकर्मा समाज का अपमान

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव भाजपा पर हमला बोलने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। इस बीच विश्वकर्मा जयंती पर सभी को बधाई देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सृष्टि के शिल्पकार के रूप में विश्वकर्मा जी प्रसिद्ध हैं। इंद्र के सबसे शक्तिशाली अस्त्र वज्र का निर्माण भी विश्वकर्मा भगवान ने ही किया था। सपा अध्यक्ष इस दौरान भी भाजपा पर हमला बोलने से नहीं चूके। भाजपा को घेरते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा पिछड़ों व वंचितों के खिलाफ है।
अखिलेश ने कहा कि समाजवादी सरकार में विश्वकर्मा समाज के लिए ग्राम सभा की जमीन का पट्टा, विश्वकर्मा, लोहार, बढ़ाई समाज के नौजवानों को आइटीआइ का प्रमाण पत्र, पुश्तैनी काम करने वालों को रोजगार देने के साथ विश्वकर्मा जयंती पर सार्वजनिक अवकाश घोषित किया था। भाजपा सरकार ने पूजा पर्व पर सार्वजनिक अवकाश निरस्त कर विश्वकर्मा समाज का अपमान किया है। सपा ने एक बार फिर सरकार से विश्वकर्मा जयंती पर सार्वजनिक अवकाश घोषित करने की मांग की।

भाजपा सरकार ने चौपट कर दी प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था : राजेन्द्र

इस दौरान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था चौपट कर दी है। नौजवानों का भविष्य अंधकार में है। समाज के निर्माण और विकास में शिक्षकों का बढ़ा योगदान है। शिक्षक समाजवादी पार्टी की नीतियों को बाने में मदद करें। समाजवादी सरकार में अखिलेश यादव ने शिक्षकों और शिक्षा के विकास के लिए कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए थे।

Related Articles

Back to top button