बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया ऐलान, डबल इंजन की सरकार इस बार भी साथ लड़ेगी चुनाव

BJP announced in the press conference, the government of double engine will fight the elections together this time too

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। यूपी चुनाव में आज बीजेपी ने अपना शक्ति प्रदर्श किया है, पार्टी की तरफ से अपने सहयोगी दलों के साथ मिलकर एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में संजय निषाद भी शामिल रहे हैं, और अनुप्रिया पटेल ने भी अपने विचार रखे हैं। अभी तक पार्टी की तरफ से 107 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान किया जा चुका है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बताया है कि यूपी चुनाव में बीजेपी अपना दल और निषाद पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने जा रही है। उन्होंने विश्वास जताया है कि अपने सहयोगी दलों के साथ मिलकर यूपी में फिर कमल खिलाया जाएगा और बीजेपी की सरकार बनेगी।

बीजेपी और हमारा गठबंधन कॉकटेल साबित हुआ- अनुप्रिया पटेल

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपना दल प्रमुख अनुप्रिया पटेल ने कहा कि हमारी पार्टी लंबे समय से एनडीए का हिस्सा है। पिछले पांच सालों में देश और उत्तर प्रदेश में विकास यात्रा आगे बढ़ी है। वहीं, सामाजिक न्याय की अवधारणा और मजबूत हुई है। अपना दल और भाजपा का गठबंधन विकास और सामाजिक न्याय का बहुत ही बेहतरीन कॉकटेल साबित हुआ है। हमने हमेशा समाज के अंतिम पायदान पर खड़े आदमी के हक की लड़ाई लड़ी है।

बीजेपी ने अपने वादों को पूरा किया हैं- संजय निषाद 

संजय निषाद ने कहा कि सीट शेयरिंग को लेकर सबकुछ फाइनल कर लिया गया है, लेकिन उनके मुताबिक मंथन कभी भी सीटों को लेकर नहीं होता है, मंथन तो हमेशा सिर्फ जीत का होता है। उनकी तरफ से इस बात पर भी जोर दिया गया कि बीजेपी ने अपने वादों को पूरा किया है, उन्होंने जो कहा वो करके दिखाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button