भाजपा प्रत्याशी पर हुआ हमला, समाजवादी पार्टी पर लगाया आरोप

BJP candidate attacked, accused Samajwadi Party

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

चंदौली। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए चुनाव प्रचार थम गया है। लेकिन चुनाव प्रचार की समय सीमा समाप्त होने से ऐन पहले उत्तर प्रदेश के चंदौली में भाजपा प्रत्याशी के काफिले के ऊपर अज्ञात हमलावरों द्वारा हमला करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। भाजपा प्रत्याशी और भाजपा के बड़े नेताओं का आरोप है कि हमलावर समाजवादी पार्टी से जुड़े लोग थे। इस मामले में केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय भारत निर्वाचन आयोग से इस पूरे मामले पर संज्ञान लेने की अपील की है।

खबरों के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के मुगलसराय विधानसभा क्षेत्र के अलीनगर थाना क्षेत्र में पड़ने वाले जफरपुर गांव का है। यहां पर भाजपा के प्रत्याशी रमेश जायसवाल की गाड़ी पर अज्ञात हमलावरों द्वारा हमला किया गया, जिसके निशान देखें जा सकते हैं। दरअसल, चंदौली के मुगलसराय विधानसभा सीट से रमेश जायसवाल भाजपा के प्रत्याशी हैं।

चुनाव प्रचार की समय सीमा समाप्त होने से थोड़ी देर पहले अली नगर कोतवाली क्षेत्र के जफर पुरवा गांव में जनसंपर्क के लिए जा रहे थे। इस जनसंपर्क कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्रनाथ पांडेय को भी शामिल होना था। भाजपा प्रत्याशी रमेश जायसवाल का आरोप है कि वह और उनके समर्थक अभी गांव से बाहर ही पहुंचे थे, तभी सैकड़ों की तादाद में लड़कों ने उनके काफिले पर हल्ला बोल दिया। और गाली गलौज देते हुए न सिर्फ उनकी गाड़ियों को निशाना बनाया बल्कि उनके ऊपर भी जानलेवा हमला किया।

लगाया आरोप, हमलावर समाजवादी पार्टी से जुड़े

रमेश जायसवाल ने आरोप लगाते हुए यह भी बताया कि हमलावर समाजवादी पार्टी से जुड़े लोग थे। उन्होंने कहा कि सभी के हाथों में समाजवादी पार्टी के झंडे थे, हमलावरों के हमले में रमेश जायसवाल के काफिले की गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button