भाजपा सरकार खा गई सरकारी नौकरियां: सैलजा

  • बोलीं- हरियाणा को अपने स्वार्थ के लिए भ्रष्टाचार के दलदल में धकेला

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
जगाधरी (हरियाणा)। हरियाणा के जगाधरी में राष्ट्रीय महासचिव एवं सांसद कुमारी सैलजा ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार युवाओं के नाम की सरकारी नौकरियां खा गई। हरियाणा को अपने स्वार्थ के लिए भ्रष्टाचार की दलदल में धकेला। यहां तक अवैध माइनिंग को बढ़ावा दिया, जिससे यमुना नदी को भी अपना रास्ता बदलकर दूसरी तरफ से निकलना पड़ा। वे जगाधरी विस क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अकरम खान के समर्थन में सुखमनी पैलेस में आयोजित जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंची थीं।
कुमारी सैलजा इससे पहले सैलजा खंड सरस्वती नगर के गुरु पैलेस में भी एक जनसभा को संबोधित किया। सैलजा ने कहा कि सत्तासीन भाजपाइयों ने जन कल्याण की बजाय स्कैमों का रिकार्ड बनाया है। कांग्रेस सत्ता में आने पर तमाम घोटालों की जांच कराएगी। नशा और अवैध खनन सत्ता में बैठे लोगों की देन है। दस साल के अंदर भाजपा ने अस्थिरता ही दी है। बेरोजगारी से परेशान युवा स्मैक के नशे की चपेट में आ रहा है। प्रदेश में लाखों पद खाली पड़े हैं। भाजपा सरकार ने इनकों भरने की जरूरत ही नहीं समझी। उन्होंने कहा कि भाजपा हिंदू -मुस्लिम कर माहौल बिगाडऩा चाहती है।
गुजरात से कांग्रेस के विधायक जिगनेश ने कहा कि हरियाणा में नशा गुजरात से आ रहा है। हमें माहौल खराब करने वालों, नशा फैलाने वालों, अवैध खनन करने वालों के खिलाफ एकजुट होना होगा।

संकल्प यात्रा में रथ पर निकलेंगे राहुल-प्रियंका

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी सोमवार से हरियाणा में चुनावी रथ यात्रा निकालेंगी। हरियाणा विधानसभा चुनाव के अंतिम दिनों में ताबड़तोड़ प्रचार के लिए भाई-बहन की जोड़ी चुनावी समर में उतरी है। सुबह नारायणगढ़ में जनसभा के बाद उनकी रथ यात्रा शुरू होगी। पूरे दिन में दोनों नेता तीन जिलों अंबाला, यमुनानगर और कुुरुक्षेत्र की छह विधानसभाओं को कवर करेंगे। अंत में थानेसर में दोनों बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। चर्चा है कि वे 3 अक्तूबर तक रथ यात्रा में प्रचार करेंगे, लेकिन कांग्रेस ने अभी केवल एक दिन का ही शेड्यूल जारी किया है। रथ पर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेशाध्यक्ष उदयभान और सिरसा की सांसद कुमारी सैलजा भी साथ रहेंगी।

नेकां-कांग्रेस जीतेंगे 70 सीटें : सचिन पायलट

कांग्रेस नेता सचिन पायलट का कहना है, माहौल जम्मू कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस के पक्ष में है। जनता ने गठबंधन के पक्ष में वोट करने का मन बना लिया है। जम्मू-कश्मीर में जम्मू कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस गठबंधन की सरकार प्रचंड बहुमत के साथ बन रही है। जम्मू-कश्मीर के लोग बदलाव चाहते हैं। हरियाणा विधानसभा चुनाव पर उन्होंने कहा, हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अब तक की तुलना में अधिक सीटें जीतेगी। हम लगभग 70 सीटें जीतेंगे।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button