बीजेपी ने अपने कैंपेन में अयोध्या-काशी-मथुरा पर भी फोकस किया हैं

BJP has also focused on Ayodhya-Kashi-Mathura in its campaign.

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। यूपी में आगामी विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी ने अपने कैंपेन में अयोध्या-काशी-मथुरा पर भी फोकस कर रखा है। इसकी बानगी अमरोहा में दिखी, जब जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने मथुरा-वृंदावन का जिक्र किया। इससे पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी मथुरा को लेकर बयान दे चुके हैं, जिसके बाद अन्य बीजेपी नेताओं की प्रतिक्रियाएं भी सामने आई थीं।

सीएम योगी ने अमरोहा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘हमने कहा था अयोध्या में प्रभु श्रीराम का भव्य मंदिर निर्माण कार्य प्रारंभ कराएंगे। मोदीजी ने कार्य प्रारंभ करा दिया है न, खुश हैं? काशी में भगवान विश्वनाथ का धाम भी भव्य रूप से बन रहा है। फिर मथुरा-वृंदावन कैसे छूट जाएगा. वहां पर भी काम भव्यता के साथ आगे बढ़ चुका है।

मुख्यमंत्री ने दावा किया कि उनकी सरकार ने जो वादा किया उसे पूरा किया। उन्होंने कहा, ‘‘हमने ब्रज तीर्थ विकास परिषद गठित करके वहां पर भी विकास कार्यों को एक नई गति देनी प्रारंभ कर दी है। मुख्यमंत्री ने समाजवादी पार्टी (एसपी) को कांवड़ यात्रा रोकने और दंगाइयों को बढ़ावा देने वाली पार्टी करार देते हुए आज कहा कि अयोध्या, काशी या मथुरा हो, बीजेपी ने जो कहा वह काम पूरा किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button