BJP धर्म के नाम पर मांग रही वोट: डिंपल यादव

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी घमाशान मचा हुआ है। पहले चरण का चुनाव पूरा हो चुका है और अब दूसरे चरण के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां प्रचार-प्रसार करने में लगी हुई हैं।

4PM न्यूज नेटवर्कः लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी घमाशान मचा हुआ है। पहले चरण का चुनाव पूरा हो चुका है और अब दूसरे चरण के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां प्रचार-प्रसार करने में लगी हुई हैं। चुनाव प्रचार-प्रसार के दौरान आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी है। इस बीच उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव सभा करती हुई नजर आ रही हैं। डिंपल यादव ने जनसभा के दौरान भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। कहा कि “भाजपा केवल धर्म के नाम पर वोट मांग रही है। मतदाता वादे पूरे कराना चाहता है। भाजपा कोई भी वादा पूरा नहीं कर सकी है।”

सपा प्रत्याशी सांसद डिंपल यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में युवा, किसान, मजदूर सभी लोग परेशान हैं। आम जनता महंगाई से जूझ रही है। केंद्र की भाजपा सरकार ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था। आय तो दोगुनी नहीं हुई लेकिन किसान पूरी तरह से बर्बाद हो चुके हैं।

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट से डिंपल यादव ने बीते दिन को बरनाहल क्षेत्र में जनसभा की हैं। उनके साथ पूर्व एमएलसी अरविंद प्रताप यादव, ब्लॉक प्रमुख नीरज यादव, शैलेंद्र सिंह, आरएस यादव, रघुराज सिंह, रामनारायन बाथम भी मौजूद रहे। जनसभा के दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार जाति और धर्म के नाम पर समाज बांटने का काम कर रही है। खुले में घूम रहे गोवंश के कारण किसान रात भर खेतों की रखवाली करने को मजबूर है। भाजपा सरकार केवल जनता को गुमराह कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button