तीन हिस्सों में बंट गई है भाजपा: जयवर्धन

  • बोले- दीपक जोशी के बाद कांग्रेस में आएंगे कई बड़े नेता

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
इंदौर। कांग्रेस नेता जयवर्धन सिंह ने कहा कि भाजपा तीन हिस्सों में बंट गई है। पहली शिवराज भाजपा, दूसरी महाराज भाजपा और तीसरी नाराज भाजपा। जयवर्धन सिंह कांग्रेस की सरकार में पूर्व नगरीय विकास एवं आवास मंत्री रह चुके हैं। वे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह के बेटे हैं और चुनाव के चलते इंदौर-उज्जैन की जिम्मेदारी उन्हें दी गई है। वे रविवार देर रात इंदौर
में थे।
उनके इस बयान पर भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस तो कबीलों और दरबारियों में बंटी हुई पार्टी है। जयवर्धन ने आगे कहा कि दीपक जोशी के बाद कई बड़े भाजपा नेता हमारे साथ आने वाले हैं। उनके कांग्रेस में आने से केवल देवास जिले में ही नहीं पूरे मालवा में एक संदेश गया है। उनकी अपने समाज में ही नहीं मतदाताओं के बीच भी अलग पहचान है। भाजपा के कई नेता कांग्रेस के संपर्क में हैं। जयवर्धन को इंदौर और उज्जैन का प्रभारी बनाया गया है। रविवार देर रात सिंह ने कहा कि मैं जल्द ही इंदौर और उज्जैन की हर विधानसभा में एक दिन रहकर योजना तैयार करूंगा। वे 10 जून से 30 जून के बीच इंदौर और उज्जैन में अलग-अलग बैठकें लेंगे।

कांग्रेस में इतने दल जयवर्धन गिन भी नहीं पाएंगे : भाजपा

वहीं जयवर्धन सिंह के बयान पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि भाजपा में सिर्फ संगठन सर्वोपरि होता है लेकिन कांग्रेस के अंदर कितने दल हैं जयवर्धन सिंह अगर गिनना भी चाहेंगे तो गिन नहीं पाएंगे।

राजस्थान में मोदी के चेहरे पर लड़ेंगे चुनाव : शेखावत

केंद्रीय मंत्री एवं राजस्थान के जोधपुर से लोकसभा सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की रणनीति के बारे में चर्चा करते हुए यह दावा किया कि भाजपा अपने सबसे लोकप्रिय चेहरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सामने रखकर राजस्थान में चुनाव लड़ेगी और चुनाव के बाद मुख्यमंत्री कौन बनेगा, यह पार्टी का संसदीय बोर्ड तय करेगा। केंद्रीय मंत्री ने आईएएनएस के साथ खास बातचीत में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ चल रही अपनी लड़ाई, भाजपा के अंदर मची गुटबाजी और वसुंधरा राजे सिंधिया के साथ अपनी राजनीतिक प्रतिस्पर्धा सहित राज्य की राजनीति से जुड़े तमाम पहलुओं पर खुलकर और पूरी बेबाकी से अपनी बात रखी।

Related Articles

Back to top button