भारत जोड़ो यात्रा से भाजपा के छूट रहे पसीने!

4पीएम की परिचर्चा में उठे कई सवाल

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा से भाजपा जिस तरह से नाराज है वह उसके नेताओं के बयानों में झलक रहा है। एक जलते हुए नेकर ने पूरी भाजपा को गुस्से से भर दिया है। इस मुद्ïदे पर वरिष्ठï पत्रकार सतीश के सिंह, अशोक वानखेड़े, अनिल सिन्हा, राजनीतिक विश्लेषक नीरज झा और 4पीएम के संपादक संजय शर्मा ने एक लंबी परिचर्चा की।
नीरज झा ने कहा कि कांग्रेस कह रही है कि भाजपा ने देश को तोड़ा है। विभाजन करने का काम किया है। भारत जोड़ो अपील बेहतर ही है। इससे भाजपा बौखलाई हुई है।
अनिल सिन्हा ने कहा कि निक्कर से पहले आरएसएस को लाना जरूरी है। राहुल ने बड़ी वैचारिक चुनौती बीजेपी के सामने रख दी यह यात्रा निकालकर। सतीश के सिंह ने कहा कि मुझे खुशी हो रही इस बात की कि देश का जो राजनीतिक विमर्श है वो विचारों पर आ गया या ला दिया गया है। इस यात्रा में कांग्रेस पूरी तैयारी से है। अशोक वानखेड़े ने कहा कि बीजेपी को लग रहा था कि सारा विपक्ष मर गया। अध्यक्ष ने तो यहां तक कह दिया था कि कांग्रेस रहित देश होगा। पर ये जो भारत जोड़ो यात्रा राहुल गांधी ने शुरू की वह समस्याओं की बात करता है, इस यात्रा में, जिससे देश ग्रस्त है। और लोगों को जब इस पर बात करने वाला मिल जाता है तो वो जननायक ही नेता बनता है। सारा देश जानता है बेरोजगारी है क्या? इसीलिए पदयात्रा में भीड़ बढ़ रही। आडवाणी जिस रथयात्रा में गए थे, वो सब चीजें थी लग्जरी रथ पर। मोदी जब जाते रैली में तो सब व्यवस्थाएं होती। संघ का भी खर्च होता पर बोलता कोई नहीं।

Related Articles

Back to top button