बीजेपी अब डस्टबिन पार्टी है : तेजस्वी यादव

  • बोले- बिहार में अब दो ही पार्टी हैं राजद-भाजपा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मोतिहारी। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव इस समय जन विश्वास यात्रा निकाल रहे हैं। इस बीच मोतिहारी पहुंचे तेजस्वी यादव ने इंडिया अलायंस से आरएलडी और जेडीयू जैसे दलों के बाहर जाने पर कहा कि सब साथ होते तो और बेहतर होता। बीजेपी को निशाने पर लेते हुए राजद नेता ने कहा कि वह अब डस्टबीन पार्टी है।
पहले वाशिंग मशीन थी अब कूड़ा है। उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी हमला बोला। नीतीश कुमार के साथ आगे गठबंधन करने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि जनता अब यह नहीं चाहती है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर नीतीश कुमार को जरूरत है तो हम मदद दे सकते हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि लोग बोलते हैं कि हम एमवाई यानी मुस्लिम यादव की पार्टी हैं। लेकिन हमारे साथ माय ही नहीं बल्कि बाप भी है। यानी बी से बहुजन, ए से अगड़े, ए से आधी आबादी और पी से पूअर यानी गरीब लोग भी हैं। ईडी और सीबीआई की कार्रवाई पर तेजस्वी यादव ने कहा कि हम डरने वालों में से नहीं। उनको भी सीखने को मिलेगा। फोन सर्विलेंस पर चलता रहता है।

हमने 17 सालों का काम 17 महीनों में किया

गठबंधन में टूट पर तेजस्वी ने कहा कि दुख इस बात का नहीं कि क्या हुआ। 122 की मेजोरिटी चाहिए थी। जैसे चंडीगढ़ में चोरी हुई वोटों की वैसे ही हमारा मैंडेट चोरी किया गया। फिर भी हम 17 सालों का काम 17 महीनों में कर दिखाया। निर्मला सीतामरण मैनिफेस्टो में कहती हैं कि रोजगार सृजन 19 लाख है, पर हमने रोजगार दिया। नीतीश कुमार से कहूंगा कि आपको आना है तो पूर्ण बहुमत लेकर आइए। कभी इसमें दिक्कत और कभी उसमें दिक्कत। आप आए ये कहकर कि ऑपरेशन लोटस हो रहा है। विपक्ष की गोलबंदी की स्ट्रेटेजी लेकर आए। हम साथ थे क्योंकि नौकरी की शर्त रखी थी हमने। राजद नेता ने कहा कि बिहार में असली दो विरोधी है- बीजेपी और आरजेडी। हमारी ही लड़ाई है। नीतीश जी की पार्टी का कोई भविष्य नहीं। 2024 में ही ये पार्टी समाप्त हो जाएगी।

Related Articles

Back to top button