पटना में भाजपा नेता को गोलियों से भूना

नई दिल्ली। बिहार की राजधानी पटना में सोमवार की सुबह बड़ी घटना हुई है। यहां बदमाशों ने एक बीजेपी नेता की गोलियों से भुनकर हत्या कर दी है। सिटी के मंगल तालाब के पास मनोज कमलिया गेट के पास इस घटना को आरोपियों ने अंजाम दिया है। लूटपाट करने के उद्देश्य से बीजेपी नेता की मौत हुई है।
इस घटना में मारे गए व्यक्ति की पहचान बीजेपी नेता श्याम सुंदर उर्फ मुन्ना शर्मा के तौर पर हुई है। जैसी ही वो कमलिया गेट के पास पहुंचे, आरोपियों ने उन्हें गोलियों सी भून दिया। बता दें कि श्याम सुंदर बीजेपी से पटना सिटी चौक के पूर्व नगर मंडल अध्यक्ष थे। घटना की जानकारी पुलिस को सुबह 6 बजे मिली है। जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने श्याम सुंदर को सामुदायिक भवन के पास सिर में गोली मारी है, जिससे उनकी मौत हो गई।
मीडिया रिपोट्र्स की मानें तो रविवार को ही मुन्ना शर्मा के घर पर बेटे का रोका किया गया था। उन्होंने गले में सोने की चेन भी पहनी हुई थी। बदमाशों ने इस दौरान उनसे चेन छिनने की कोशिश की। मुन्ना शर्मा द्वारा विरोध किए जाने के बाद उनके सिर में गोली मारी गई। परिवार के लोग घायल अवस्था में उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे। यहा इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बता दें कि घटना के बाद पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button