भाजपा ने किसानों को बना दिया चौकीदार: सतीश चंद्र

सभी वर्गों को साथ लेकर चलती है बसपा

नौकरी देने की जगह नौजवानों पर बरसाईं लाठियां
4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
सादाबाद। बसपा के राष्टï्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने स्थानीय छाबी मियां बाग में बसपा उम्मीदवार अविन शर्मा के समर्थन में आयोजित जनसभा में सपा और भाजपा को आड़े हाथ लिया। सपा और भाजपा पर मिलजुल कर दंगे कराने का आरोप लगाते हुए उन्होंने बहनजी के शासनकाल में कराए गए विकास कार्यों को गिनाया।
उन्होंने कहा कि भाजपा-सपा एक सिक्के के दो पहलू हैं। आपस में नफरत पैदा कर वोट की राजनीति करते हैं। मायावती ने सारे समाज को साथ लेकर सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय का नारा दिया और सबको आगे बढ़ाने का काम किया। सपा की सरकार आने पर प्रदेश में गुंडागर्दी, माफियागर्दी, बलात्कार व फिरौती जैसी वारदातें बढ़ जाती है। सपा सरकार में 134 दंगे हुए थे। दंगे भाजपा व सपा की देन है। दोनों वोट मजबूत करने के लिए योजनाबद्ध तरीके से दंगे कराते हैं।
उन्होंने कहा कि भाजपा लुभावने वादे करती है। इनसे ज्यादा झूठ बोलने वाला कोई नहीं है। ये सिर्फ धोखा देने वाली पार्टी है। भाजपा ने किसानों को खेत का चौकीदार बना दिया। तीन कृषि कानून बनाकर उद्योगपति को फायदा पहुंचाने का काम किया। भाजपा किसानों की जमीन हाथ से निकलवाना चाहती है। आंदोलन में 750 किसानों की शहादत हो गई है। आंदोलन खत्म करने के लिए किसानों को कुचल दिया गया। एसआईटी ने भी जांच में दोषी माना लेकिन मंत्री से इस्तीफा नहीं लिया गया। भाजपा व सपा में ज्यादा फर्क नहीं है। हाथरस की बेटी के साथ बलात्कार होता है और मरने पर शरीर भी घर वालों को नहीं दिया जाता है। रात में ही मिट्टी का तेल डालकर उसका शव जला दिया गया। इसका वीडियो पूरी दुनिया ने देखा है। उन्होंने कहा कि खुशी दुबे को आज तक जेल में रखा है। बसपा सरकार आने पर खुशी दुबे को रिहा कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने ऑयल कंपनी, बैंक, हवाई जहाज और अन्य सरकार संपत्ति बेचने का काम किया है। प्रदेश में नौकरी देने की बजाय विभागों में ठेकों पर काम दे दिया। नौजवानों ने आंदोलन किया तो उन पर लाठियां बरसाईं गईं।

Related Articles

Back to top button