भाजपा ने जम्मू कश्मीर का शोषण करने के लिए इसे यूटी बनाया: सोलंकी

चुनाव बाद तय होगा सीएम का चेहरा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
जम्मू। जम्मू कश्मीर प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी व पूर्व केंद्रीय मंत्री भरत सिंह सोलंकी का कहना है कि नेकां के साथ कांग्रेस का गठबंधन अपनी जगह है और पार्टी की विचारधारा और सिद्धांत अपनी जगह। चुनाव बाद ही मुख्यमंत्री का चेहरा तय किया जाएगा। जम्मू कश्मीर के लोगों की भलाई के लिए नेकां के साथ गठबंधन किया गया है। कांग्रेस ने कभी भी सत्ता के लिए गठबंधन नहीं किया है।
उनहोंने कहा कि जम्मू कश्मीर के लोगों की समस्याओं का समाधान स्टेट हुड से ही हो सकता है। भाजपा ने जम्मू कश्मीर का शोषण करने के लिए इसे यूटी बनाया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जब बार-बार कह रहे हैं कि मैंने संसद में स्टेट हुड का वादा किया है तो उन्हें इसे देने में किसने रोका है। चुनाव से पहले स्टेट हुड क्यों नहीं दिया गया। भाजपा कहती कुछ और है और करती कुछ और है। उलटा शाह जनता को स्टेट हुड पर गुमराह कर रहे हैं। हम 370 पर पहले ही लोकसभा में सब कुछ स्पष्ट कर चुके हैं। कांग्रेस ने देश को आजादी दिलाने में अहम भूमिका निभाई। लंबे अरसे तक देश में सरकार चलाई और देश को एकजुट रखा। महात्मा गांधी, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी जैसी शख्सियतों ने बलिदान दिया। आज जितना भी अच्छा कर लो लोगों की अपेक्षाएं बढ़ जाती हैं।

कांग्रेस के अपने दर्शन और विचारधारा वाला घोषणा पत्र

नेकां का अपने दर्शन और विचारधारा वाला घोषणा पत्र है और कांग्रेस के अपने दर्शन और विचारधारा वाला घोषणा पत्र होगा। कांग्रेस ने अपनी विचारधारा से कभी समझौता नहीं किया है और आगे भी अपने सिद्धांतों पर कायम रहेगी। हम नेकां के साथ भले ही गठबंधन में है, लेकिन हमारी अपनी विचारधारा और सिद्धांत हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button