अब नीतीश कुमार न ही आएं: लालू यादव

भाजपा नहीं छोडऩे के बयान पर राजद सुप्रीमो ने बिहार के सीएम को घेरा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव आज मुंबई के लिए रवाना हुए, लेकिन इससे पहले उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए दो टूक कहा। उन्होंने नीतीश कुमार के भाजपा नहीं छोडऩे पर कहा- कोई बात नहीं। लालू यादव ने अपने ही अंदाज में कहा कि-ठीक है नीतीश जी नहीं आएंगे तो मत आएं। वहीं दूसरी ओर तेजस्वी यादव ने कहा कि वह आभार यात्रा के प्रथम चरण में कार्यकर्ताओं से जन संवाद करने निकले हैं।
दरअसल केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री जेपी नड्डा शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर बिहार आये थे। इस मौके पर दोनों नेताओं ने कई विकास की योजनाओं का उद्घाटन भी किया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जेपी नड्डा के साथ मंच साझा करते हुए कहा कि दो बार गलती हो गई है, अब ऐसा नहीं करेंगे। अब इधर-उधर नहीं जाएंगे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस बयान के बाद कांग्रेस ने भी प्रतिक्रिया दी थी। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कई बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ भी मंच से यह बात कहा है कि अब वह इधर-उधर नहीं जाएंगे। यह बात उन्होंने तब कही जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चुनाव के समय चुनावी सभा को संबोधित करने बिहार आये थे।

कांग्रेस ने भी किया था पलटवार

मुख्यमंत्री नीतीश के इस बयान पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि इधर नहीं जाएंगे उधर नहीं जाएंगे यही बोल बोल के तो आते-जाते रहते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें बिहार के लोगों का भला करना चाहिए, लॉ एंड ऑर्डर ठीक करना चाहिए, बिहार के युवाओं की बेरोजगारी खत्म करनी चाहिए, बिहार के शिक्षा व्यवस्था को सुधारना चाहिए, लोगों की आमदनी को बढ़ाना चाहिए, लेकिन वह यह सब काम नहीं करेंगे। इन सभी मुद्दों पर बात होनी चाहिए, लेकिन वह सिर्फ इधर-उधर की बात ही करते रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button