भाजपाई जनता के मुद्दों पर साध लेते हैं चुप्पी

  • बरेली में बोले कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय- कोरी बातों के सिवाय कुछ नहीं किया

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बरेली। कांग्रेस की यूपी जोड़ो यात्रा लेकर बरेली पहुंचे उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि भाजपा डबल इंजन की सरकार के पास सिर्फ कोरी बातों के सिवाय कुछ नहीं है। भाजपा सरकार और उसके नेता जनता के मुद्दों पर चुप्पी साध जाते हैं। इसलिए यूपी से ही बदलाव की आहट होने लगी है।
उन्होंने कहा कि जब जब यूपी जागता है तो दिल्ली का तख्त बदल जाता है। यूपी जोड़ो यात्रा में लोगों का उत्साह बदलाव के संकेत दे रहा है। यूपी जोड़ो यात्रा का जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकलैनी, महानगर अध्यक्ष अजय शुक्ला एवं प्रदेश प्रवक्ता डॉ. केबी त्रिपाठी के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने स्वागत किया। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव ओमवीर यादव ने कहा कि जन-जन को जोड़ती हुई यह यात्रा अपने पड़ाव की ओर बढ़ रही है। नगर पालिका मीरगंज के पूर्व चेयरमैन इलियास अंसारी ने भी संबोधित किया। पदाधिकारियों ने कहा कि यूपी जोड़ो यात्रा राजनीति में एक बड़े बदलाव का संकेत है। यूपी जोड़ो यात्रा की ग्राम गोगी में नुक्कड़ सभा हुई। उसके बाद यात्रा ग्राम चुरई में स्वागत किया गया। दियोरिया चौराहा के बाद तहसील के द्वार पर भी कांग्रेसजनों ने भी स्वागत किया। कस्बा मीरगंज पहुंचने पर धर्मशाला के पास सभा हुई। यात्रा के दौरान कई जगह लोगों ने पुष्प वर्षाकर कांग्रेसियों का स्वागत किया।

प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने का सही समय पर लेंगे निर्णय : कांग्रेस

नई दिल्ली। अयोध्या में राम मंदिर के ऐतिहासिक प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कांग्रेस पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी के मौजूदा अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी को भी आमंत्रित किया गया है। अभी तक इसे लेकर स्पष्टता नहीं है कि कांग्रेस के तीनों नेता या कोई भी नेता इसमें शामिल होंगे या नहीं। कांग्रेस पार्टी के महासचिव जयराम रमेश ने शुक्रवार को पत्रकारों से चर्चा में बताया कि पार्टी नेताओं के इस कार्यक्रम में शामिल होने का फैसला सही समय पर लिया जाएगा और उसकी जानकारी भी दी जाएगी।

Related Articles

Back to top button