सोनिया-राहुल से मिले भाजपा विधायक अनिल, बोले 2017 में कांग्रेस छोड़कर शामिल हुए थे भाजपा में

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मंडी। हिमाचल प्रदेश के मंडी सदर से भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री अनिल शर्मा ने नई दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी में मान-सम्मान मिलेगा वही मेरी प्राथमिकता होगी।
सूत्रों के मुताबिक विधायक अनिल शर्मा ने 2017 के विधान सभा चुनाव के दौरान कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने की अपनी मजबूरी सोनिया और राहुल गांधी को बताई है। हालांकि, उनकी क्या मजबूरी थी, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। इससे पूर्व अनिल ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की थी। दिल्ली से लौटकर अनिल शर्मा ने बताया कि कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियों के बड़े नेताओं से बात कर ली है। जिस पार्टी में उन्हें मान-सम्मान और राजनीतिक सुरक्षा मिलेगी, वही प्राथमिकता होगी।

प्रदेश कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी गठित

शिमला। कांग्रेस हाईकमान ने हिमाचल विधान सभा चुनाव के लिए पार्टी प्रत्याशियों के चयन के लिए मंगलवार को स्क्रीनिंग कमेटी का गठन किया। पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रभारी दीपा दास मुंशी को इस कमेटी का अध्यक्ष बनाया है। प्रत्याशियों की चयन प्रक्रिया में कमेटी की अहम भूमिका रहेगी। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल ने इस संबंध में एक पत्र भी जारी कर दिया है। पार्टी के राष्ट्रीय सचिव उमंग सिंघार और धीरज गुर्जर को कमेटी का सदस्य बनाया गया है। पदेन सदस्यों में प्रभारी राजीव शुक्ला, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, पूर्व अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू और प्रदेश के सभी कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव शामिल रहेंगे।

Related Articles

Back to top button