मुश्किलों में बीजेपी विधायक, दर्ज हुई FIR, राजस्थान में हार तय!

राजस्थान के दूसरे चरण के चुनाव के दौरान बीजेपी विधायक की दबंगई सामने आई... और बीजेपी विधायक ने बीएसएफ जवान के साथ अभद्रता किया... देखिए खास रिपोर्ट...

4पीएम न्यूज नेटवर्कः देश में लोकसभा चुनाव को लेकर हलचल तेज है… चारों तरफ चुनाव को लेकर चर्चा हो रही है… और राजनीतिक गलियारों में अटकलों का दौर जारी है… वहीं राजस्थान में सभी सीटों पर मतदान दूसरे चरण की वोटिंग के बाद पूरा हो गया है… और अब सभी प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद हो गई है..  वहीं राजस्थान के दूसरे चरण के चुनाव के दौरान बीजेपी विधायक की दबंगई सामने आई… और बीजेपी विधायक ने बीएसएफ जवान के साथ अभद्रता किया… जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वाय़रल हो रहा है… वहीं अब इस मामले में विधायक बाबू सिंह राठौड़ की मुसीबतें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं… बता दें कि इस वीडियो में बाबू सिंह राठौड़ और बीएसएफ जवानों के बीच झड़प हुई…. इसके बाद विधायक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी गई…. इस पर पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी हैं… जांच के दौरान राठौड़ का एक बयान सामने आया है… जिसमें उन्होंने कहा है कि जवान ने मुझ पर बंदूक तान दी थी….. बता दें कि जोधपुर लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में लोकसभा चुनाव हुआ है….

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के मतदान के दौरान शेरगढ़ विधायक बाबूसिंह राठौड… और एक बीएसएफ जवान के बीच में मामला इतना गरमा गया… कि एक दूसरे को धमकाने का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ…. अब इस मामले में एसपी ग्रामीण धर्मेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि शिकायत पर विधायक राठौड के खिलाफ प्रथम दृष्टया…. आईपीसी 189 के तहत रपट डाल दी गई है…. औऱ उन्होंने कहा कि इसकी जांच हो रही है….. बीएसएफ जवान और बीएलओ सहित सभी के बयान दर्ज किए जा रहे हैं….. उसके बाद ही आगे की कारवाई की जाएगी….

जानकारी के अनुसार राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 13 सीटों पर मतदान कराया गया….. वहीं दूसरे चरण के मतदान में कुछ जगहों पर छिटपुट घटनाएं सामने आई थी…. इसमें से एक घटना जोधपुर के शेरगढ़ में हुआ… जहां विधायक बाबू सिंह राठौड़ और बीएसएफ जवानों के बीच झड़प होते दिखी…. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है…. हालांकि, अब इस मामले में एसपी ग्रामीण ने मामला दर्ज किया है…. जिसके बाद विधायक बाबू सिंह राठौड़ की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है….

लोकसभा चुनाव के मतदान के दौरान शेरगढ विधायक बाबूसिंह राठौड और एक बीएसएफ जवान के बीच में मामला इतना गरमा गया कि एक दूसरे को धमकाने का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है….

वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियों को लेकर विधायक बाबू सिंह राठौड ने अब अपनी बात रखी है…. बाबू सिंह राठौड़ ने बताया कि कि शेरगढ़ के मतदान केंद्र संख्या 10 नाथडाऊ में 26 अप्रैल की दोपहर 11:00 तक मतदान का प्रतिशत 10 फीसदी के आसपास था… औऱ उन्होंने कहा कि उन्हें सुबह से ही इस तरह की शिकायतें मिल रही थी…. वहां पुलिस और बीएसएफ के जवान महिलाओं को परेशान कर रहे हैं… उनसे नया आईडी कार्ड आधार कार्ड लाने के लिए कहा जा रहा था… वहीं करीब दोपहर को 12:00 के बाद बाबू सिंह राठौड़ खुद वोट करने के लिए जब मतदान केंद्र संख्या 10 पर पहुंचे… तो उन्होंने इस बात की शिकायत की… तो उनमें से बीएसएफ के एक जवान के मुंह से शराब की बदबू आ रही थी…. जिस पर बाबू सिंह राठौड़ के टोकने पर उसने उनके ऊपर बंदूक तान दी…. जिसकी शिकायत अधिकारियों से करने पर उसको वहां से हटा दिया गया….

वहीं उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें भी वोट डालने से रोका जा रहा था…. इस वजह से उन्होंने पहल की. उन्होंने कहा इतनी सी ही बात है इसके अलावा वहां कोई बात नहीं हुई…. और क्या कुछ कहा सुनिए…

वहीं इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है… और मामले की जांच में जुट गई है… जिसको लेकर एसपी ने बताया है कि… मामले की जांच की जा रही है देषियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी… यूं तो आए दिन सोशल मीडिया बीजेपी नेताओं के गुंडई के वीडियो वायरल होना आम बात है… लेकिन चुनाव के दौनान भाजपा विधायक की दबंगई का वीडियो वायरल होना सियासत में चर्चा का विषय बना हुए है… और लोग वीडियों को जमकर शेयर कर रहे है…वहीं इस वायरल वीडियों के आधार पर पुलिस क्या एक्शन लेती है.. यह आने वाला वक्त तय करेगा…

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button