टी20 विश्वकप के लिए पंत नहीं, ये विकेटकीपर बना पहली पसंद

T20 World कप 2024 को लेकर चर्चाएं तेज हैं। ऐसे में IPL 2024 के बीच 1 जून से अमेरिका और कैरेबियाई देश में टी20 वर्ल्ड कप 2024 की शुरआत होगी।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: T20 World Cup 2024 को लेकर चर्चाएं तेज हैं। ऐसे में IPL 2024 के बीच 1 जून से अमेरिका और कैरेबियाई देश में टी20 वर्ल्ड कप 2024 की शुरआत होगी। ऐसे में विश्व कप को लेकर नई अपडेट सामने आई है कि टीम इंडिया के लिए संजू सैमसन विकटेकीपर के रूप में पहली पसंद हो सकते हैं। बता दें कि भारतीय चयन समिति टी20 वर्ल्ड कप के लिए राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन को पहली पंसद के रूप में देख रही है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत इस रेस में दूसरे नंबर पर हो सकते हैं।

लेकिन भारत ने अभी तक टीम का ऐलान नहीं किया है। वहीं न्यूजीलैंड ने अपनी स्क्वॉड की घोषणा कर दी है। इस दौरान भारतीय टीम में विकेटकीपर को लेकर काफी चर्चा हो रही है। इसमें संजू सैमसन, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक और केएल राहुल के बीच सेलेक्टर्स कन्फ्यूज होंगे। तो वहीं टी20 विश्व कप के लिए संजू सैमसन चयनकर्ताओं की पहली पसंद है। इसकी खास वजह ये है कि संजू IPL में कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स के लिए टीम की कप्तानी कर रहे सैमसन ने अपनी टीम को प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर बनाए रखा है।

ये भी पढ़ें

  1. 385 रनों के साथ संजू सैमसन IPL 2024 में सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की फेहरिस्त में चौथे नंबर पर हैं।
  2. केएल राहुल 378 रनों के साथ पांचवें और ऋषभ पंत 371 रनों के साथ छठे नंबर पर हैं।
  3. संजू और राहुल ने 9-9 पारियां खेली हैं, जबकि पंत 10 पारियों में बैटिंग कर चुके हैं।
  4. एक खिलाड़ी के साथ-साथ उनका कप्तानी रिकॉर्ड भी शानदार रहा है।
  5. हालांकि इस चयन को लेकर अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button