भाजपा नैतिक रूप से लोस चुनाव हारी: अखिलेश

  • कहा- पीडीए सरकार से खत्म होगा भेदभाव

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने एक्स पर लिखा कि भाजपा नैतिक रूप से 2024 का चुनाव हार चुकी है। अब तो बस राजनीतिक हार होने की घोषणा होना बाकी है। उन्होंने कहा कि हम लगातार जिस पीडीए की बात कर रहे हैं उसमें आदिवासी समाज भी शामिल है। साथ ही उन्होंने कहा कि इसबार का बजट भी मोदी का आखिरी ही बजट है। यूपी के पूर्व सीएम ने भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि वह पूरे देश में भेदभाव फैला रही है।
झारखंड प्रकरण पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा का आदिवासी विरोधी चेहरा सामने आ गया है। उन्होंने हेमंत सोरेन को झारखंड का ‘साहसी योद्धा’ बताते हुए कहा कि वह भाजपा के भ्रष्ट नेताओं और पूंजीपतियों के सामने दीवार बनकर खड़े रहे ताकि झारखंड के आदिवासियों को शोषण से बचाया जा सके। सोशल मीडिया पर अखिलेश ने कहा कि सोरेन के साथ ऐसा व्यवहार कर झारखंड के जनमत का अपमान किया जा रहा है।

झारखंड में हारेगी बीजेपी

उन्होंने कहा कि हर झारखंड वासी इस बार भाजपा के खिलाफ वोट डालेगा और भाजपा को ऐतिहासिक पराजय का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा महंगाई, बेरोजग़ारी और भ्रष्टाचार के बड़े मुद्दों के सामने बुरी तरह हारा मान रही है, इसालिए कहीं सरकारें गिरा कर, कहीं चयनित मुख्यमंत्री को गिरफ्तार कर अपनी सत्ता बचाए रखना चाहती है।

पूर्व एमएलसी जगजीवन बाबू के निधन पर जताया शोक

पूर्व एमएलसी, आजीवन नेताजी के पारिवारिक सदस्य की तरह रहे समाजवादी पार्टी के सशक्त स्तंभ जगजीवन बाबू का निधन हो गया। सपा प्रमुख अखिलेश यादव उनके निधन पर गहरा शोक जताया है। उन्होंने लिख जगजीवन बाब जी का निधन, अत्यंत दु:खद! दिवंगत आत्मा को शांति दे भगवान। शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना। भावभीनी श्रद्धांजलि!

Related Articles

Back to top button