केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही BJP, TMC ने राज्यपाल को लिखा पत्र

कोलकाता। लोकसभा चुनाव को लेकर पश्चिम बंगाल में सियासी पारा बढ़ रहा है। एक तरफ भाजपा ने टीएमसी को संदेशखाली के मुद्दे पर घेरा है, तो दूसरी तरफ टीएमसी ने भी केंद्र सरकार पर एंजेसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाया है। अब इस मुद्दे को लेकर तृणमूल कांग्रेस ने राज्यपाल सीवी आनंद बोस से कहा है कि भाजपा केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है और चुनाव आयोग इस बारे में कोई कार्रवाई नहीं कर रहा। इसे लेकर तृणमूल कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सी वी आनंद बोस को पत्र लिखा। पत्र में पार्टी के नेता अभिषेक बनर्जी ने आरोप लगाया कि भाजपा और केंद्रीय एजेंसियों द्वारा टीएमसी नेताओं को निशाना बनाने की साजिश रची जा रही है।

भाजपा ने सरकारी एजेंसियों से कर ली सांठगाठ

टीएमसी द्वारा राज्यपाल को भेजे गए पत्र में आरोप लगाया गया है कि भाजपा ने एनआईए, ईडी, सीबीआई और आईटी के साथ सांठगांठ कर ली है। आगामी चुनावों की शुरुआत से ही, विपक्ष के नेताओं के खिलाफ देशव्यापी कार्रवाई हो रही है। अभिषेक बनर्जी ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव की पवित्रता बनाए रखने के लिए टीएमसी द्वारा चुनाव आयोग में कई शिकायतें दर्ज की गईं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

टीएमसी सांसद ने इस बात पर भी जोर डाला कि नई दिल्ली में चुनाव आयोग के कार्यालय के बाहर धरना देने के दौरान टीएमसी नेताओं को हिरासत में लिया गया। इससे पहले सोमवार शाम को बनर्जी ने पार्टी के नेताओं के साथ राज्यपाल से मुलाकात की थी। मुलाकात के दौरान भी इन मुद्दों को उठाया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button