केंद्रीय मंत्री टेनी को न हटाना भाजपा को पड़ेगा भारी!

भाजपा के शीर्ष नेता दे रहे हैं संरक्षण, 4पीएम की परिचर्चा में उठे कई सवाल

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। लखीमपुर हिंसा पर एसआईटी का खुलासा हो या मीडिया से अभद्रता का मामला केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी की चर्चा हर जगह हो रही है। सवाल यह है कि भाजपा सरकार की फजीहत कराने वाले इस मंत्री को पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह अपने कैबिनेट से हटा क्यों नहीं रहे हैं? ऐसे कई सवाल उठे लेखक सीपी राय, प्रोफेसर लक्ष्मण यादव, चिंतक रविकांत, पत्रकार श्वेता आर रश्मि, कांग्रेस प्रवक्ता सृष्टिï कश्यप और 4पीएम के संपादक संजय शर्मा के बीच चली लंबी परिचर्चा में।
सीपी राय ने कहा, मीडिया के साथ अभद्रता करने के बावजूद भाजपा की ओर से इस पर कोई खेद नहीं व्यक्त किया गया। यह अहंकार की पराकाष्ठïा है। यह बेशर्मी है। इसका परिणाम भाजपा को देखने को मिलेगा। टेनी के क्षेत्र में भाजपा अधिकांश सीटें हार जाएगी। पार्टी के शीर्ष नेता खुद कहते हैं कि वे इस्तीफे पर विश्वास नहीं करते हैं। श्वेता आर रश्मि ने कहा, भाजपा में खींचतान चल रही है। किसानों पर गाड़ी चढ़ाने के बाद ही पीएम को मंत्री टेनी का इस्तीफा लेना चाहिए था। हैरानी की बात यह वे मीडिया से भी अभद्रता कर रहे हैं। यह हिम्मत उन्हें पार्टी में चल रही खींचतान से मिल रही है। इसका खामियाजा भाजपा को यूपी चुनाव में उठाना पड़ेगा।
लक्ष्मण यादव ने कहा, भाजपा लंबे अंतराल के बाद यूपी में सत्ता में आयी है। यूपी सांप्रदायिक राजनीति का केंद्र है। लिहाजा भाजपा येन केन प्रकारेण यूपी को जीतने की कोशिश करेगी। ब्राह्मïणों भी भाजपा से नाराज हैं।
रविकांत ने कहा, भाजपा के शीर्ष नेता केंद्रीय मंत्री टेनी को बचा रहे हैं। वे योगी आदित्यनाथ के खिलाफ हैं, इसलिए उन्हें ले आया गया है। केंद्रीय गृहमंत्री खुद तड़ीपार रहे हैं। उग्र व्यक्ति को ही भाजपा में तवज्जो दी जाती है।
सृष्टिï कश्यप ने कहा, पीएम मोदी इनको क्यों बर्खास्त करेंगे? जब सीएम योगी ही अपने ऊपर लगे मुकदमों को हटाते हैं तो केंद्रीय मंत्री टेनी को कैसे हटाया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button