उत्तर प्रदेश के कन्नौज में मंच पर बैठने को लेकर भाजपा कार्यकर्ता आपस में ही भिड़े

BJP workers clash with each other over sitting on stage in Kannauj, Uttar Pradesh

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में मंच पर बैठने को लेकर भाजपा कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए। इसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई. वहां मौजूद अन्य लोगों ने मामले को शांत कराया। बताया जा रहा है कि वर्तमान भाजपा विधायक के समर्थकों ने जिला उपाध्यक्ष और उनके समर्थकों के साथ मारपीट की।

दरअसल, भाजपा की जन विश्वास रैली बुधवार शाम छिबरामऊ में पहुंची थी नगर भ्रमण के बाद शहर के पूर्वी बाईपास स्थित नेहरू महाविद्यालय में जनसभा का आयोजन किया गया। था, यहां काफी भव्य मंच बनाया गया था।

मंच पर उस समय अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया, जब कुछ कार्यकर्ताओं की एक स्थानीय भाजपा के कद्दावर नेता विपिन द्विवेदी से मंच पर बैठने को लेकर नोकझोंक हो गई। मामला इतना तूल पकड़ लिया कि गाली-गलौज के साथ हाथापाई शुरू हो गई।

भाजपा के वरिष्ठ नेता जन संकल्प रैली की जनसभा के मंच को साझा करने पहुंचे थे। उनको मंच पर देखते ही कुछ कार्यकर्ताओं का पारा चढ़ गया और फिर कार्यकर्ता मंच पर पहुंच गए। मामले में विपिन द्विवेदी वर्तमान भाजपा विधायिका अर्चना पांडे के समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगा रहे हैं। वहीं सपा के पूर्व विधायक अरविंद यादव इस मामले को भाजपा नेताओं की आपस में वर्चस्व की लड़ाई बता रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button