लखनऊ में BBD थाने पर BJP कार्यकर्ताओं का थाने पर प्रदर्शन, पुलिस पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप 

उत्तर-प्रदेश की राजधानी लखनऊ के BBD थाने क्षेत्र पर 50 से अधिक भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने धरना शुरू कर दिया है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश की राजधानी लखनऊ के BBD थाने क्षेत्र पर 50 से अधिक भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने धरना शुरू कर दिया है। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए नारेबाजी की है। वहीं इस मामले की सूचना मिलते ही एसीपी विभूतिखंड अनिरुद्ध विक्रम सिंह मौके पर पहुंच गए। हंगामा बढ़ता देख-कर दूसरे थानों में तैनात फोर्स भी बुला ली गई। जहां भाजपा नेताओं से बातचीत कर उन्हें समझाने का प्रयास किया गया।

दरअसल, पूर्व जिला अध्यक्ष रामनिवास यादव के अगुवाई में 50 से अधिक भाजपा कार्यकर्ता थाने पहुंच गए। वहीं इस धरने की मुख्य वजह चिनहट के जुग्गौर बूथ के अध्यक्ष अवधेश कुमार की बंदूक का लाइसेंस निरस्त होना बताया जा रहा है। BBD थाने की रिपोर्ट पर नाराजगी जताते हुए रामनिवास यादव ने कहा कि जिलाधिकारी लखनऊ ने गलत तरीके से लाइसेंस निरस्त किया है। इसके साथ ही भाजपा नेताओं ने BBD थाने के SHO के साथ अन्य पुलिसकर्मियों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसमें अवैध रूप से पैसा लेकर जमीन कब्जा करने जैसे आरोप है। उन्होंने पुलिसकर्मियों पर रिश्वत लेने और भ्रष्टाचारी होने का भी आरोप लगाया है। इस दौरान रामनिवास यादव ने कहा कि जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं होगी। तब तक हम यहां से नहीं हटेंगे। दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जानी चाहिए।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • इस मामले की गंभीरता को देखते हुए BBD थाना क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
  • पुलिस प्रशासन ने स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए अतिरिक्त बल तैनात किया है।
  • पुलिस प्रशासन ने आश्वासन दिया है कि वे मामले की जांच कर रहे हैं और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button