BJP का रथ फंसा नहीं बल्कि धंस गया: अखिलेश यादव

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी घमासान जारी है। सभी राजनीतिक पार्टियां अपना दमखम दिखाने में लगी हुई है। पूरे देश में चुनावी माहौल गरम है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी घमासान जारी है। सभी राजनीतिक पार्टियां अपना दमखम दिखाने में लगी हुई है। पूरे देश में चुनावी माहौल गरम है। इस बीच चुनाव के पांचवे चरण से पहले समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने आज लखनऊ में इंडिया गठबंधन की संयुक्त प्रेसवार्ता में भाजपा पर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने कहा कि यह देश को बचाने की लड़ाई है। अब नकारात्मक राजनीति का समय खत्म हो रहा है। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि 4 जून को भाजपा की सरकार जा रही है और इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी।

समाजवादी पार्टी के मुखिया ने कहा कि चौथे चरण के चुनाव के बाद बीजेपी का झूठ जितना पहाड़ चढ़ना था वह चढ़ चुका है और अब वह चोटी से लुढ़कना शुरू हो गया है। उनका काउंट डाउन के साथ-साथ माउंटेन डाउन भी शुरू हो गया है । 4 जून को ‘फ़्रीडम ऑफ प्रेस’ का दिन होगा।

नकारात्मक राजनीति का समय खत्म हो गया: अखिलेश

अखिलेश यादव ने बीजेपी के कार्यकाल पर बड़ा सवाल उठाते हुए कहा कि 10 साल दिल्ली और 7 साल यूपी की सरकार में उनकी बातें और वादे झूठे निकले। हाल ही में मतदान के दौरान उनके बूथ कमेटी लूट कमेटी की तरह नजर आई है। इसके आगे उन्होंने कहा कि चौथे चरण का चुनाव खत्म हो गया है। बीजेपी का झूठ जितना पहाड़ चढ़ना था अब उतरना शुरू हो गया है। बीजेपी का रथ फंस नहीं बल्कि धंस गया है। इसीलिए उनकी भाषा बदल गई है। नकारात्मक राजनीति का समय खत्म हो गया है। उन्होंने कहा कि जनता बदलाव चाहती है और आगामी 4 जून को नई सरकार इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है।

किसानों के साथ युवा भी सबसे ज्यादा नाराज: अखिलेश

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी सरकार में किसानों के लिए काला कानून आया, किसान को थार से रौंदा गया, एमएसपी नहीं दी गई। इंडिया गठबंधन यूपी में 79 सीट जीत रहा है, क्यूटो में लड़ाई है। इसके साथ ही अखिलेश ने युवाओं को लेकर भी बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में किसानों के साथ युवा भी सबसे ज्यादा नाराज है। परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं का पेपर लीक हो जा रहा है। इसीलिए इस बार परिवर्तन होना तय है। भाजपा के लोग संविधान के साथ हमारी जान के पीछे भी पड़ गए है। कोरोना वैक्सीन को लेकर चल रही बातों पर भी अखिलेश, भाजपा के खिलाफ बोलने से नहीं चूके, उन्होंने कहा कि वैक्सीन लगाकर सबकी जान खतरे में डाल दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button