BJP का महाराष्ट्र में होगा अंतिम संस्कार, बोले संजय राउत

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। चुनाव 2024 के तीसरे चरण से पहले राजनीतिक दलों और नेताओं के तीखे बयान सामने आ रहे हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। चुनाव 2024 के तीसरे चरण से पहले राजनीतिक दलों और नेताओं के तीखे बयान सामने आ रहे हैं। इस दौरान शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि उनका महाराष्ट्र से कोई लेना-देना नहीं है। यह आत्मा जो मोदी जी की भटक रही है यह बीजेपी का श्मशान बनने जा रहा है। बीजेपी का अगर कहीं अंतिम संस्कार होगा तो महाराष्ट्र में होगा।

इसके आगे संजय राउत ने कहा कि “यह आत्मा जो दिल्ली और गुजरात से होते हुए महाराष्ट्र में आती है, वह बार-बार महाराष्ट्र में क्यों भटक रही है? क्योंकि महाराष्ट्र भारतीय जनता पार्टी के लिए 4 जून के बाद एक श्मशान की तरह होने वाला है। इसलिए उनकी आत्मा महाराष्ट्र में बीजेपी के श्मशान की तरह भटक रही है। साथ ही उन्होंने कहा- जो महाराष्ट्र के दुश्मन हैं, जिसने महाराष्ट्र तोड़ने की साजिश की है चाहे शरद पवार हों, चाहे उद्धव ठाकरे हों उनकी पार्टी को तोड़ने की कोशिश की है। उनकी आत्मा जो है महाराष्ट्र और मुंबई में भटक गई है। यहां के उद्योगपति यहां की संपत्ति सब कुछ हड़पना चाहते हैं। यह आत्मा और इस आत्मा के साथ हमारी लड़ाई है, यह अघोरी आत्मा है।

कर्नाटक में वीडियो स्कैंडल के मामले पर किया सवाल

मिली जानकारी के मुताबिक राउत ने कर्नाटक में वीडियो स्कैंडल के मामले पर सवाल उठाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक ढोंग रचने वाली पार्टी है, कर्नाटक में 2800 वीडियो वायरल हो चुके हैं एक व्यक्ति के जो बीजेपी के परिवार के सदस्य हैं।

इस मामले में संजय ने PM मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि इनका परिवार कितना बड़ा है, उनके परिवार के सदस्य 2800 बलात्कार करते हैं। मोदी जी उनके लिए वोट मांगते हैं यह सिर्फ एक भटकती आत्मा ही कर सकती है, और कोई नहीं कर सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button