नहीं चलेगा बीजेपी का झूठ फरेब: प्रताप सिंह

  • 2023 में फिर बनेगी राजस्थान में कांग्रेस सरकार
  • पाक विस्थापितों के मकान तोडऩे के मामले की जानकारी से किया इंकार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
जयपुर। खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री एवं जयपुर शहर जिलाध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले चुनाव में बीजेपी का झूठ फरेब और धोखा नहीं चलेगा। पूरे देश में महंगाई, गरीबी और बेरोजगारी के कारण जनता खून के आंसू रो रही है। राहुल गांधी देश की जनता की आवाज बनकर अडानी घोटाले के विरोध में आवाज उठा रहे हैं।
कर्नाटक में कांग्रेस की जीत ने यह साबित कर दिया है कि बीजेपी का झूठ और धोखा अब नहीं चलने वाला। खाचरियावास ने कहा कि प्रदेश के बीजेपी नेता बिजली-पानी के मुद्दे पर लोगों को भ्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं। 100 यूनिट तक बिजली फ्री कर दी गई है, किसानों की 2000 यूनिट बिजली फ्री कर दी गई है। यदि कहीं भी कोई शिकायत आएगी तो सरकार उसे दूर करेगी।
खाचरियावास ने कहा कि पूरे प्रदेश में महंगाई राहत शिविरों में जनता की भारी भीड़ उमड़ रही है। लगभग चार करोड़ लोगों का पंजीकरण अभी तक हो चुका है। इससे साबित हो गया है कि महंगाई राहत कैंपों में जनता की भारी भीड़ और सहभागिता है और दूसरी तरफ बीजेपी की जन आक्रोश सभाएं और प्रदर्शन पूरी तरह से फेल हो गए हैं। जैसलमेर में पाक विस्थापितों के मकान तोडऩे के मामले को लेकर खाचरियावास ने कहा, मेरी जानकारी में नहीं है। कांग्रेस सरकार तो खुद प्रशासन गांव और शहरों के संघ अभियान चला रही है। वह सरकार किसी को उजाड़ नहीं सकती। लोकल लेवल पर क्या मामला है, मेरी जानकारी में नहीं है। इस दौरान कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा, बीजेपी तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है।कर्नाटक चुनाव हार से बौखला गई बीजेपी, राहुल गांधी के हाथ में कर्नाटक में बजरंगबली ने संजीवनी दी और वह संजीवनी काम कर गई।

बीजेपी हिंदू-मुस्लिम के नाम पर दंगा कराने की कर रही कोशिश

बीजेपी हिंदू मुस्लिम के नाम पर दंगा कराने की कोशिश कर रही है, लेकिन राजस्थान में रामनवमी और हनुमान जयंती की यात्रा शांतिपूर्वक निकली। राम जी हमेशा कांग्रेस को आशीर्वाद देते हैं, अब बीजेपी का झूठ नहीं चलने वाला। बीजेपी रोटी छीन कर वोट ले रही, बीजेपी का चुनाव का एजेंडा खत्म हो चुका है। बीजेपी वही काम करती है, जिससे वोट मिलता है। कांग्रेस हमेशा सभी धर्मों को साथ लेकर चलती है।

Related Articles

Back to top button