Breaking: क्या इस तरह दुनिया में बनेंगे में विश्व गुरु…, अखिलेश का BJP पर हमला

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां चरम पर हैं। आम चुनाव प्रचार- प्रसार के दौरान समाजवादी पार्टी-बीजेपी की हैट्रिक.....

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां चरम पर हैं। आम चुनाव प्रचार- प्रसार के दौरान समाजवादी पार्टी-बीजेपी की हैट्रिक को रोकने के लिए मैदान में उतर चुकी है, यह देखते हुए कई सीटों पर त्रिकोणीय मुकाबले के चलते दिग्गज नेताओ का पेच फंसता हुआ नजर आ रहा है। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव आज शुक्रवार को पीलीभीत पहुंचे हुए हैं जहां उन्होंने चीन से सीमा विवाद को लेकर बीजेपी पर तंज कसा है। कहा कि हमारी सीमाएं सबसे ज्यादा संवेदनशील हैं सरकार बताए, क्या चीन ने रेजांगला में हमारा शहीद स्मारक नहीं तोड़ा? क्या आप इस तरह दुनिया में विश्व गुरु बन पाएंगे? क्या दुनिया में आपकी पहचान इसलिए बनेगी कि आपने अपने देश की सीमाएं सिकोड़ ली हैं?

सपा सुप्रीमों ने आगे कहा कि बीजेपी सरकार कहती है अगर उन्होंने (चीन) हमारे गांवों के नाम बदले हैं तो हम चीन का नाम बदल देते हैं। आप चीन का नाम मत बदलिए अगर आप चीन के साथ व्यापार बंद कर देंगे तो शायद हमारा देश दुनिया में सबसे ज्यादा आगे दिखाई देगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button