मथुरा: फेरे से पहले दुल्हन की गोली मारकर हत्या

पुलिस कर रही मामले की जांच, दहशत में परिवार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
आगरा। मथुरा में गुरुवार की देर रात सात फेरे लेने से पहले एक युवक ने घर में घुसकर दुल्हन की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। परिवार ने अभी पुलिस के सामने भी युवक का नाम नहीं बताया है।
नौहझील थाना क्षेत्र के गांव मुबारिकपुर में गुरुवार को खूबीराम की पुत्री काजल की शादी थी। बरात लेकर गौतम बुद्ध नगर के थाना रबूपुरा के गांव कलुपुर निवासी वीरपाल पहुंचे थे। रात दो बजे जयमाला कार्यक्रम हुआ। इसके बाद दुल्हन काजल को उसके घर लाया गया। दो महिलाओं के साथ दुल्हन घर के बाहरी कमरे में बैठी थी, तभी एक युवक अचानक वहां पहुंचा और काजल को तमंचे से गोली मार दी। मौके पर ही दुल्हन की मौत हो गई। एसपी देहात श्रीशचंद्र ने बताया कि दुल्हन के परिवार के लोग काफी घबराए हुए हैं इसलिए उन्होंने युवक का नाम नहीं बताया। उनसे युवक के बारे में पूछताछ की जा रही है।

भूमि विवाद में युवक का मर्डर

बांदा। हाईवे किनारे आज जमीन विवाद में युवक की गोली मार हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार बाबूलाल यादव ने हाईवे किनारे स्थित अपने हिस्से के मकान को 2009 में मुन्ना यादव के नाम रजिस्ट्री की थी जबकि मकान के इसी हिस्से को बाबूलाल के पुत्र लल्लू ने 2008 में हाजरा उर्फ भुल्ली के नाम रजिस्ट्री की थी। मकान में हाजरा का कब्जाा था। मुन्ना के परिजन भी कब्जा चाहते थे। हाजरा ने बताया हैदर उर्फ पप्पू में यही सो रहा था। हैदर अली के साथ जेसीबी ऑपरेटर सहायक बउवा भी सो रहा था। उसने पुलिस को बताया कि रात करीब साढ़े तीन बजे किसी ने हैदर को कनपटी में गोली मार दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button