टिकट न मिलने पर बसपा नेता, पुलिस के सामने फूट-फूटकर रोए

BSP leader cried bitterly in front of police for not getting ticket

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दल अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर रहे हैं। ऐसे में टिकट नहीं मिलने से परेशान एक नेता थाने पहुंच गए। यहां वह फूट-फूटकर रोने लगे, उन्होंने कहा कि टिकट नहीं मिलने पर पूरी तरह से बर्बाद हो गए हैं।

बसपा नेता अरशद राणा के आरोपों के मुताबिक प्रत्याशी नियुक्त करने के लिए उनसे पहले 4 लाख 50 हजार रुपए, फिर 50 हजार रुपए और फिर 15-15 लाख रुपए तीन किस्तों में लिए गए। इसके बाद भी थोड़े-थोड़े कर 17 लाख रुपए पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी शमसुद्दीन राइन ने लिए। इस दौरान उनको भरोसा दिलाया गया कि तुम्हें चरथावल विधानसभा सीट पर प्रत्याशी नियुक्त करेंगे. शमसुद्दीन राईन और बसपा पदाधिकारियों ने ये भी कहा था कि टिकट कटता है तो उस स्थिति में आपका पैसा वापस कर दिया जाएगा।

उन्होंने आरोप लगाया कि बसपा नेताओं ने टिकट के नाम पर 67 लाख रुपए हड़प लिए और अब शमसुद्दीन राइन फोन नहीं उठा रहे। तहरीर देने के बाद बसपा नेता थाने में कोतवाल के सामने ही फूट-फूट कर रोए भी। पैसे वापसी का उचित आश्वासन नहीं मिलने पर अरशद राणा ने शमसुद्दीन राईन के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button