ग्रेटर नोएडा में जलती फॉर्च्युनर कार में मिली कारोबारी का लाश, इलाके में मचा हड़कंप   

4PM न्यूज नेटवर्क: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। ग्रेटर नोएडा में संदिग्ध हालात में एक फॉर्च्युनर  कार में आग लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना की सूचना फैलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस हत्या की आशंका के एंगल से जांच कर रही है।

फॉर्च्युनर कार में मिली कारोबारी का लाश

मृतक की पहचान गाजियाबाद निवासी संजय यादव के रूप में हुई है। वह प्रॉपर्टी का काम करता था। इस मामले में परिजनों ने बताया कि वह साइट पर कहकर घर निकले थे। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि संजय यादव की हत्या कर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से कार में आग लगाई गई हो। कार सड़क से करीब 100 मीटर अंदर जंगल में पाई गई। ऐसे में स्थानीय लोगों ने जब जलती हुई कार देखी तो तत्काल स्थानीय पुलिस को सूचना दी। युवक को बचाने का प्रयास भी किया, लेकिन आग इतनी भीषण थी कि उसे कार से बाहर निकालना संभव नहीं हो सका। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि दादरी पुलिस थाना क्षेत्र में कोट पुल के पास बीती रात करीब 11 बजे यह घटना हुई और मृतक की पहचान गाजियाबाद के निवासी संजय यादव के रूप में हुई है जो पेशे से प्रॉपर्टी डीलर था। पुलिस के एक प्रवक्ता के अनुसार स्थानीय थाना पुलिस को सूचना मिली कि जीटी रोड से 100 मीटर दूर जंगल में एक ‘फॉर्च्यूनर’ कार में आग लग गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आग बुझने के बाद कार से एक व्यक्ति का शव बरामद किया। इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है कि यह हादसा था या हत्या!

पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि मृतक के परिजनों से संपर्क होने के बाद उन्होंने पुलिस को कुछ अहम जानकारी दी। उन्होंने बताया कि परिजनों की शिकायत पर कुछ लोगों के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। सूत्रों के मुताबिक दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button