बाराबंकी में कंटेनर से टकराई कार, दो बच्चों समेत छह की मौत

अयोध्या-लखनऊ हाईवे पर हुआ हादसा

गुजरात से कार से आ रहा था परिवार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बाराबंकी। जिले में हुए सड़क हादसे में छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। कार सवार गुजरात से अयोध्या लौट रहे थे। हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल से लेकर मृतकों के घर तक कोहराम मचा है।
जानकारी के अनुसार, गुजरात के सूरत से घर लौट रहे कार सवार अयोध्या जिले के निवासी दो बच्चों समेत 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में पटरंगा थाना क्षेत्र निवासी दंपति व दो बच्चे तथा रुधौली थाना क्षेत्र निवासी दो सगे भाई हैं। हादसा आज भोर करीब तीन बजे अयोध्या-लखनऊ हाईवे पर रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के नारायणपुर के समीप हुआ, जिसमें हाईवे पर पहले से खड़े कंटेनर से अयोध्या की ओर जा रही कार पीछे से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में अयोध्या जिले के पटरंगा थाना क्षेत्र के परसाऊ निवासी अजय कुमार यादव (25) पुत्र बंशीलाल, रुदौली थाना क्षेत्र के रसूलपुर निवासी अजय कुमार वर्मा (34) पुत्र बिपत वर्मा व उसका भाई राम जन्म (28), पत्नी सपना (28), बेटा आर्यन व यश गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए तक तत्काल सीएससी रामसनेही घाट पहुंचाया।
चिकित्सकों ने सभी घायलों को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों को सूचना दी गई तो घर में कोहराम मच गया । एएसपी उत्तरी पूर्णेन्दु सिंह ने बताया कि लखनऊ अयोध्या हाईवे पर खड़े कंटेनर से कार टकरा गई जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है। मृतक गुजरात से जनपद अयोध्या अपने घर जा रहे थे। सूचना पर मृतकों के परिजन आ गए हैं। वहीं रामसनेहीघाट पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button