इंदिरा नहर में कार गिरी, मासूम सहित चार की मौत

तीन सुरक्षित, दो लापता मासूमों की तलाश जारी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। नगराम के भौराकला गांव के पास इंदिरा नहर में कार गिर गई। हादसे में तीन साल की मासूम साहित चार की मौत हो गई। मृतकों में रुपा देवी, संगीता, रुपेश मिश्रा, चाहत का शव नहर से बाहर निकाल दिया गया है। वहीं रूद्रा (तीन वर्ष) और अनन्या (7 वर्ष) की तलाश की जा रही है जबकि तीन लोगों सुरक्षित हैं। हादसे का शिकार परिवार पीलीभीत के मैनी गांव का रहने वाला था।
एडीसीपी दक्षिणी राजेश श्रीवास्तव के मुताबिक मूलरूप से सुल्तानपुर के कोड़वार राजापुर गांव निवासी गंगा प्रसाद मिश्रा रिटायर आईएएस विजय शंकर पांडेय के फार्म हाउस पर काम करते  हैं । गंगा की बेटी संगीता की शादी पीलीभीत के विलसंडा के मैनी गांव निवासी रामरतन मिश्रा के बेटे रामपाल से हुई थी। शुक्रवार सुबह साज बजे संगीता अपने पिता गंगा प्रसाद से मिलने के लिए पीलीभीत से चली। उसके साथ सास रुपा देवी, बेटा रूद्रा, बेटी चाहत और अनन्या, भतीजा रुपेश, रिश्तेदार गोवर्धन, कपिल और चालक कुलदीप थे। कार से निकले लोग करीब चार बजे नगराम के भौराकला गांव के पास पहुंचे। जहां रास्ता खराब होने केकारण नहर की पटरी पर कार चली गई।
अचानक कार बेकाबू होकर नहर में गिर गई। नहर में कार गिरने के कुछ देर बाद चालक कुलदीप, गोवर्धन बाहर निकल गये। नहर में डूब रहे कपिल को ग्रामीणों ने बचा लिया। वहीं अन्य की तलाश शुरू की। पुलिस मौके पर पहुंची। क्रेन की मदद से कार को नहर से बाहर निकाला गया। कार को जैसे खोला गया तो अंदर रुपा देवी, संगीता, रुपेश और चाहत का शव पड़ा मिला। सभी कार की पिछली सीट पर मृत पाये गये। पुलिस ने तत्काल एंबुलेंस से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Articles

Back to top button