बढ़ई भाइयों ने बताया कुर्सी का राज: राहुल

  • फर्नीचर मार्केट में कारपेंटरों से मिले थे कांग्रेस नेता, वीडियो किया शेयर

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली के कीर्ति नगर के फर्नीचर मार्केट में कारपेंटरों से मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है। 28 सितंबर को राहुल गांधी दिल्ली के कीर्तिनगर स्थित फर्नीचर मार्केट पहुंचे और वहां कारीगरों से मुलाकात की थी। राहुल गांधी ने इस मुलाकात का वीडियो को शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, कीर्ति नगर के बढ़ई भाइयों के साथ पूरा दिन बिताया, उनका काम सीखा और उन्होंने मुझे बताया ‘कुर्सी’ का राज।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक विश्वकर्मा बैंक का विचार रखा है, जो केवल कुशल श्रमिकों को ऋ ण देगा। लोन मिलेगा तो क्या करोगे? लकड़ी खरीदेंगे, बड़ा ऑर्डर लेंगे, कारीगर रखेंगे, व्यापार बढ़ाएंगे। कीर्ति नगर के बढ़ई भाइयों के साथ पूरा दिन बिताया, उनका काम सीखा, और उन्होंने मुझे बताया ‘कुर्सी’ का राज़।
पूर्व कांग्रेस प्रमुख ने कहा, बढ़ई भाइयों का काम कड़ी मेहनत और कला का एक अनूठा मिश्रण है। जरूरत है प्रोत्साहन और समर्थन की। बड़े व्यवसायों को खड़ा करने का रास्ता दिखाना और वित्तीय सहायता से उस रास्ते को आसान बनाना। इससे पहले 21 सितंबर को दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचे थे और वहां कुलियों से मुलाकात की थी। 27 जून को करोल बाग भी पहुंचे थे और वहां मोटरसाइकिल मैकेनिकों से मुलाकात की थी।
इससे पहले राहुल गांधी दिल्ली से चंडीगढ़ की यात्रा के दौरान ट्रक में यात्रा करते नजर आए थे। राहुल गांधी ने ट्रक ड्राइवरों से कई मामलों पर बात की और उनकी समस्याएं सुनीं। कर्नाटक चुनाव के दौरान राहुल बेंगलुरु में एक डिलीवरी बॉय के साथ स्कूटर की सवारी करते देखे गए थे, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

Related Articles

Back to top button