स्मृति ईरानी पर टिप्पणी करने को लेकर कांग्रेस के पूर्व एमएलसी पर मुकदमा दर्ज

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। मुंशीगंज के संजय गांधी अस्पताल के मामले को लेकर सीएमओ कार्यालय पर सत्याग्रह के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी करने के मामले में कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।
पुलिस मामले की जांच कर रही है। सीएमओ कार्यालय पर अमेठी बचाओ संघर्ष समिति के बैनर तले चल रहे सत्याग्रह के दौरान मंगलवार को एक निजी चैनल से बात करते हुए पूर्व एमएलसी दीपक सिंह का बयान वायरल हो रहा है। इसको लेकर राजनीतिक गहमागहमी का दौर चल रहा है। भाजपा के जिला महामंत्री केशव सिंह ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि पूर्व एमएलसी ने बातचीत के दौरान केंद्रीय मंत्री पर अपमानजनक टिप्पणी की है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। अस्पताल मामले को लेकर दो दिन तक चले सत्याग्रह को बुधवार की शाम को मशाल जुलूस के साथ एक दिन के लिए स्थगित करने की बात कही गई है।

केंद्रीय मंत्री का पुतला फूंकने में दो संविदा कर्मी बर्खास्त

संजय गांधी अस्पताल के मामले को लेकर मंगलवार को मुसाफिरखाना के पूरे पहलवान गांव में विरोध स्वरूप प्रदर्शन किया गया था। इसमें अमेठी सांसद व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का पुतला फूंका गया था। स्थानीय कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। जिसमें नामजद आरोपी बनाए गए दस लोगों में शामिल मनोज मिश्रा और अनुज तिवारी स्थानीय विद्युत उपखंड कार्यालय में संविदा कर्मी के रूप में कार्य कर रहे थे।

कर्मियों का सत्याग्रह जारी

मुंशीगंज स्थित संजय गांधी अस्पताल मामले को लेकर कर्मियों का सत्याग्रह तीसरे दिन भी जारी है। कर्मियों का कहना है कि जब तक मांगें पूरी नहीं हो जाती है तब तक आंदोलन जारी रहेगा।

 

Related Articles

Back to top button