विपक्षी नेताओं को झूठे आरोपों में फंसा रही केंद्र सरकार : सौरभ

  • पीएमएलए एक्ट का हो रहा गलत इस्तेमाल

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी लगातार भाजपा सरकार हमलावर है और सरकारी एजेंसियों के दुरुपयोग व विपक्ष को फंसाने जैसे गंभीर आरोप लगा रही है। अब एक बार फिर आप के वरिष्ठ नेता एवं मंत्री सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार विपक्षी पार्टियों के नेताओं को झूठे मुकदमों में फंसा रही है। वह जानबूझकर पीएमएलए एक्ट के तहत मुकदमे दर्ज करा रही है। पीएमएलए एक्ट आतंकवादियों और ड्रग माफियाओं से समाज और देश को सुरक्षित रखने के लिए बनाया गया था।
भारद्वाज ने कहा कि ऐसा कानून मानवता को बचाने और देश की अखंडता और सुरक्षा को बचाने के लिए बनाया गया था, लेकिन अब केस को प्रिडिकेट ऑफेंस बनाकर पीएमएलए के तहत एक मुकदमा दर्ज कर लिया जाता है और ऐसा करके ईडी किसी के भी घर में घुस रही है।

भाजपा कर रही जांच एजेंसियों का दुरुपयोग

पार्टी मुख्यालय में हुई एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि पिछले कुछ महीनों से भाजपा शासित केंद्र सरकार ने पूरे देश में एक ऐसा माहौल बना रखा है कि जिस किसी को भी भाजपा शासित केंद्र सरकार और केंद्र सरकार की जांच एजेंसियां किसी भी झूठे मामले में पूछताछ के लिए बुला ले, तो वह देश का सबसे भ्रष्ट आदमी हो जाता हैढ्ढ उन्होंने कहा कि पूरा देश देख रहा है, कि किस प्रकार से झूठी पटकथाएं लिखकर भाजपा द्वारा जांच एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button