कानपुर में चैंपियन कुलदीप का जोरदार स्वागत

  • विश्वकप टी-20 के अनुभव किए साझा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कानपुर। भारतीय टीम ने विदेशी धरती पर टी-20 वल्र्डकप जीत कर इतिहास रच दिया है। स्वदेश लौटी टीम इंडिया का जोरदार स्वागत किया गया। वहीं भारतीय टीम के सदस्य कुलदीप यादव का शुक्रवार देर रात कानपुर अपने घर पहुंचने पर जोरदार स्वागत हुआ। कुलदीप ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के बारे में बताया कि उन्होंने कहा कि तुम्हें कुलदीप कहूं या देशदीप। पीएम मोदी ने कहा कि ऐसे ही खेलते रहो और ट्रॉफी जीतकर देश का नाम रौशन करते रहो।
कुलदीप ने बताया कि पीएम ने मुझसे कप्तान रोहित शर्मा को भी अपने इशारे पर नचाने के बारे में पूछा जिसपर मैंने हंसते हुए उनसे यही कहा कि मैं केवल उन्हें स्टेप बता रहा था लेकिन वह भी वह सही से कर नहीं सके। उनके पिता राम सिंह यादव और कोच कपिल पांडेय समेत कई साथी खिलाड़ी लखनऊ अमौसी एयरपोर्ट गए थे। रात साढ़ेे नौ बजे फ्लाइट लखनऊ आई। वह देर रात 11: 20 बजे घर पहुंचे। सबसे पहले वह अपने कोच कपिल पांडेय के घर गए। फैंस का कहना है कि कुलदीप ने कानपुर शहर का नाम रोशन किया। कुलदीप ने अपनी बॉलिंग से इंग्लैंड के बल्लेबाजों को परेशान किया। उन्होंने बल्लेबाजों पर दबाव बनाकर रखा। शहरवासियों के यह बड़े ही गर्व की बात है। भारतीय टीम ने पूरे देश का सिर गौरव से ऊचां कर दिया है।

घर में मां ने उतारी आरती

कुलदीप के आते ही ढोल की ढाप पर स्वागत किया गया। घर में मां ने लाडले की आरती उतारी। बता दें कि विश्व चैंपियन बनने वाली भारतीय टीम गुरुवार को देश लौट आई है। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर शनिवार को टी-20 विश्व कप जीता था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button